फ़िल्म हेरा फेरी 3 शुरुआत से ही लगातार चर्चा में बनी हुई है । प्रोड्यूसर फ़िरोज़ नाडियाडवाला की हेरा फेरी 3 फ़िलहाल स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है और इसी बीच हमें पता चला है कि मेकर्स ने हेरा फेरी 3 के लिए एक नहीं बल्कि दो स्क्रिप्ट को लॉक किया है । जहां हेरा फेरी 3 के लिए मेकर्स ने स्क्रिप्ट लॉक कर ली है वहीं अब स्टार कास्ट भी फ़ाइनल की जा रही है । इंडस्ट्री से जुड़े अंदरूनी सूत्र ने ये कंफ़र्म किया कि, “फ़िरोज़ हेरा फेरी 3 को हर सूरत में बनाना चाहते हैं ।

फ़िरोज़ नाडियाडवाला ने फ़ाइनल की हेरा फेरी 3 की दो स्क्रिप्ट- एक अक्षय कुमार के लिए और दूसरी कार्तिक आर्यन के लिए

हेरा फेरी 3 के फ़ाइनल हुई दो स्क्रिप्ट 

जहां हेरा फेरी 3 के लिए स्क्रिप्ट फ़ाइनल हो गई है वो भी एक नहीं दो, वहीं मेकर्स के ऊपर कास्टिंग को लेकर काफ़ी दवाब है । इस बारें में सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “हालांकि फ़िरोज़ और अक्षय ने फिर से हेरा फेरी 3 को लेकर बातचीत शुरू कर दी है, लेकिन चीजें उतनी भी आसान नहीं है । हेरा फेरी 3 के लिए फ़िरोज़ ने कार्तिक आर्यन के साथ पेपरवर्क कर लिया है और कार्तिक इस फ़िल्म में काम करने के लिए भी बहुत उत्साहित हैं । कार्तिक को लगता है कि वह इस फ्रेंचाइजी के साथ न्याय कर पाएँगे और इसे अपनी अपनी यंग एनर्जी के साथ नए लेवल पर ले जाएं, जैसा कि भूल भुलैया के साथ हुआ था ।

हेरा फेरी 3 की कहानी 

लेकिन सोशल मीडिया पर हेरा फेरी 3 को लेकर इतनी बातें हुई की इसने एक बार फिर फ़िरोज़ को अक्षय के साथ इस फ़्रेंचाइज़ी को करने का विचार करने पर मजबूर कर दिया । इस बारें में सूत्र ने बताया, “उन्होंने अभी दो स्क्रिप्ट्स लॉक की हैं, एक अक्षय के साथ और एक उनके बिना । अक्षय के साथ बातचीत चल रही है और मुद्दों को सुलझाया जा रहा है । लेकिन पेपरवर्क हो जाने के बाद ही  हेरा फेरी 3 की फ़ाइनल स्टार कास्ट के बारें में पता चलेगा । अक्षय और फिरोज के बीच नियमित अंतराल पर मिटिंग्स हो रही हैं । वहीं कार्तिक और उनकी मैनेजमेंट टीम के साथ भी उनकी बात चल रही है ।

जहां अक्षय के साथ स्क्रिप्ट वहीं से शुरू होती है जहां फिर हेरा फेरी समाप्त हुई थी, कार्तिक की स्क्रिप्ट दो राजू की कहानी के बारे में है, जो पिछले दशक के शुरू में टूट गई थी, जब हेरा फेरी 3 जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन के साथ बनाई गई थी । अभी कुछ फ़ाइनल नहीं है एक बार जब स्टार कास्ट फ़ाइनल हो जाएगी उसके बाद ही सही पिक्चर सामने आएगी ।