26 अगस्त को इंडस्ट्री में 34 साल पूरे होने की खुशी के मौके पर सलमान खान ने अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान के छोटे से टीज़र के साथ अपने फ़र्स्ट लुक से पर्दा हटाया । किसी का भाई किसी की जान शुरुआत से ही लोगों की प्रत्याशा बढ़ा रही है । जहां फ़ैंस सलमान की इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं वहीं सलमान भी अपने फ़ैंस को निराश नहीं करना चाहते । इसलिए सलमान खान ने इस दिवाली किसी का भाई किसी की जान के साथ फ़ैंस को स्पेशल ट्रीट देने की पूरी प्लानिंग कर ली है ।

EXCLUSIVE: किसी का भाई किसी की जान को लेकर सलमान खान दीवाली पर देने वाले हैं फ़ैंस को सरप्राइज़ ; रिलीज़ करेंगे मोशन पोस्टर या टीजर

सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान 

किसी का भाई किसी की जान के बारें में बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली सुना है कि, “सलमान खान और उनकी टीम किसी का भी किसी की जान की एक और एक्साइटिंग झलक को दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं । यह लॉन्च दीवाली के दौरान होगा क्योंकि दीवाली ऐसा त्योहार है जब परिवार एक साथ जुटता है । और किसी का भाई किसी की जान भी एक फ़ैमिली एंटरटेनर है । इसलिए सलमान को लगता है कि, यह समय फ़िल्म की एक और झलक पेश करने के लिए एकदम सही समय होगा । इसके अलावा यह फ़िल्म दो महीने बाद रिलीज़ भी होने वाली है ऐसे में फ़िल्म का प्रचार दीवाली जैसे त्योहार से शुरू करना परफ़ेक्ट रहेगा ।

जब सूत्र से पूछा गया कि मेकर्स किसी का भाई किसी की जान का क्या लॉंच करने जा रहे हैं ? इसके ज़बाव में सूत्र ने बताया, “सलमान, डायरेक्टर फ़रहाद सामजी और फ़िल्म की मुख्य टीम फ़िल्म के पोस्टर, मोशन पोस्टर और टीज़र को रिलीज़ करने की प्लानिंग कर रही है ।अगले ड़ा दिनों में इस पर फ़ैसला ले लिया जाएगा ।

30 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी

क्या यह दिवाली के दिन आएगा ? इस पर सूत्र ने खुलासा किया, “हो भी सकता है । या यह दिवाली के आसपास भी आ सकता है । अगले दस दिनों में एक स्पष्ट तस्वीर सामने आ जाएगी ।

किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर है और इसमें सलमान खान, पूजा हेगड़े और वेंकटेश एक बड़े पैन इंडियन एन्सेम्बल कास्ट के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी। यह सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है और इसमें वे सभी एलीमेंट्स होने का वादा किया गया है जो सलमान खान की फिल्म से उम्मीद करते हैं - एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोशन। बता दें कि किसी का भाई किसी की जान 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी।