पिछले कुछ दिनों में कई बॉलीवुड सेलेब्स फ़र्रे (Farrey) टाइटल की पोस्ट शेयर कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इसे लेकर कोई डिटेल सामने नहीं आई कि आख़िर ये क्या है । लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा को फ़र्रे (Farrey) टाइटल का सीक्रेट पता चल गया है जिसका ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट ख़ुद सलमान खान इस वीक के अंत में करने वाले हैं । हमारे सूत्रों के अनुसार फैरे एक आगामी फ़िल्म का टाइटल है जिसमें सलमान खान की भांजी अलीज़ेह अग्निहोत्री लीड एक्ट्रेस के रोल में नज़र आएंगी ।

EXCLUSIVE: सलमान खान इस दिन खोलेंगे फ़र्रे का सीक्रेट ; अपनी भांजी अलीज़ेह अग्निहोत्री को करेंगे बॉलीवुड में लॉन्च

सलमान खान अनाउंस करेंगे अलीज़ेह अग्निहोत्री की फ़र्रे  

प्रोजेक्ट के बारे में एक्सक्लूसिव डिटेल देते हुए फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े क़रीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “इस रविवार को सलमान इस प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगे । कहा जा रहा है कि फ़र्रे एक ऐसी फिल्म है जिसमें अतुल अग्निहोत्री और अलवीरा खान की बेटी अलीजेह अग्निहोत्री लीड रोल में नज़र आएंगी ।

लेकिन क्या फ़र्रे अलीज़ेह की पहली फिल्म होगी, क्योंकि यह एक सवाल अभी तक बना हुआ है, इस पर हमारे सूत्र ने कहा, “अलिज़ेह ने पहले ही बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन नामक एक फिल्म साइन कर ली है, जिसे सौमेंद्र पाधी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है । टीम ने पहले ही इस पर काम शुरू कर दिया है, लेकिन फ़र्रे एक बड़ी फ़िल्म साबित होने वाली है इसलिए संभवतः यह अलीज़ेह की पहली रिलीज़ होगी ।

325bcc89-902f-48a5-a2fd-6de23d9dd03a

यह फ़िल्म अनाउंस होने से पहले ही काफ़ी सुर्ख़ियाँ बटोर चुकी है । हालाँकि फ़िल्म से जुड़ी सभी जानकारियों सीक्रेट रखी जा रही हैं । लेकिन हमारे सूत्र ने इस बारें में बताया, “अभी तक निर्माताओं ने केवल ये शेयर किया है कि, अलिज़ेह फ़र्रे के कलाकारों में लीड रोल में होंगी । हालाँकि, निर्देशक, शूटिंग की तारीखों और शेष कलाकारों सहित अन्य सभी विवरणों को घोषणा तक गुप्त रखा जा रहा है ।

फ़र्रे एक फ़ीचर फ़िल्म होगी जिसका ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट इस रविवार को किया जाने वाला है ।