सलमान खान अपने फ़ैंस के साथ 2020 की ईद सेलिब्रेट करना चाहते हैं, इस बाबत मीडिया महकमों में कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं कि वह अपनी किस फ़िल्म के साथ 2020 की ईद पर अपने फ़ैंस का मनोरंजन करेंगे । वैसे सलमान खान के फ़ैंस बेसब्री से प्रतिक्षा कर रहे थे कि वह 2020 की ईद पर संजय लीला भंसाली की फ़िल्म इंशाअल्लाह के साथ आएंगे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया । क्योंकि सलमान 2020 की ईद अपने फ़ैंस के साथ मनाने का वादा कर चुके हैं इसलिए वह किसी भी तरह से इसे पूरा करना चाहतेहैं लेकिन प्रोब्लम ये आ रही है कि उनकी आगामी फ़िल्मों की स्क्रिप्ट अभी तक तैयारी नहीं हुई है । इस बाबत उन्होंने कई फ़िल्ममेकर्स के साथ बातचीत भी की कि वे जल्द से जल्द स्क्रिप्ट तैयार करें जिसे वह 2020 की ईद पर रिलीज कर सके ।

EXCLUSIVE: 2020 की ईद पर सलमान खान डबल रोल के साथ करेंगे फ़ैंस का मनोरंजन ?

आनंद एल राय सलमान खान के साथ बना रहे हैं कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म

इन्हीं फ़िल्ममेकर्स में से एक थे जीरो के निर्देशक आनंद एल राय, जो सलमान के साथ एक कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म बनाना चाहते हैं इस फ़िल्म में लीड किरदार डबल रोल में नजर आता है । यह फिल्म दो ऐसे किरदारों पर आधारित है जो एक-दूसरे के जैसे दिखते हैं। हालांकि इससे पहले सलमान डेविड धवन की फ़िल्म जुड़वा में भी डबल रोल में नजर आ चुके है ।

सलमान निभाएंगे डबल रोल

इस फ़िल्म के बारें में ट्रेड सूत्र ने बताया, ''यह फ़िल्म एक कॉमेडी एक्शन एंटरटेनर और उत्तर प्रदेश में सेट है । जुडवा की तरह, सलमान के किरदार (यदि वह इसे अपना संकेत देते हैं) की दोहरी भूमिका होगी । सोचिए, ईद पर एक नहीं दो सलमान देखने को मिलेंगे ! सलमान और आनंद ने ज़ीरो में शाहरुख खान के साथ 'इश्कबाजी' गाने में साथ काम किया था । इस दौरान सलमान और आनंद एक दूसरे के साथ काफ़ी सहज हो गए थे और साथ ही साथ फ़िल्म करने पर भी बातचीत कर ली थी । लेकिन तब सलमान की डेट डायरी भारत, दबंग 3 और इंशाअल्लाह के साथ पूरी भरी हुई थी । लेकिन अब जबकि भंसाली की इंशाअल्लाह उन्होंने छोड़ दी है तो वह ईद के अपने दिन को खाली नहीं जाने देना चाहते ।

ईद लकी साबित होती है सलमान के लिए

ईद का दिन सलमान का होता है और इस दिन रिलीज हुई उनकी फ़िल्म अक्सर सुपरहिट साबित होती है । जब आनंद एल राय को पता चला कि इंशाअल्लाह ठंडे बस्ते में चली गई है तो उन्होंने अपनी इस डबल रोल वाली फ़िल्म, जिसे वह खुद निर्देशित करेंगे, के लिए सलमान को अप्रोच किया । यह फ़िल्म एक कॉमेडी फ़िल्म है लेकिन इसमें इमोशनल मोमेंट भी होंगे । यदि बात बन जाती है तो आनंद और सलमान इस फ़िल्म को साथ में प्रोड्यूस भी करेंगे । फ़िलहाल दोनों फ़िल्म की स्क्रिप्ट, डेट्स और अनु मुद्दों पर बात कर रहे है । लेकिन फ़िलहाल सब कुछ गुप्त रखा जा रहा है । एक बार जब सलमान की दबंग 3 पूरी हो गई इसके बाद सलमान अपनी डेट्स दे सकते है ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने अपने फ़ैंस से किया वादा, 2020 की ईद अपने फ़ैंस के साथ ही मनाएंगे !

पिछले हफ्ते कई फ़िल्मों को लेकर कयास लगाए गए जिसमें शामिल थी- किक 2, वॉंटेड 2 और नो एंट्री 2 । इस बारें में सूत्र ने बताया कि इसमें कुछ सच्चाई अवश्य थी । ''सलमान खुद इस बात से हैरान थे जब भंसाली ने ऐलान किया कि इंशाअल्लाह फ़िलहाल ठंडे बस्ते में चली गई है । सलमान बस चाहते थे कि रिलीज डेट स्थगित हो जाए लेकिन भंसाली ने रचनात्मक मुद्दों की आशंका जताते हुए इसे सलमान के बिना ही होल्ड पर डाल दिया । अब भंसाली इंशाअल्लाह को शाहरुख खान के साथ बनाने पर विचार कर रहे है ।''