यशराज फ़िल्म्स अपने 50 साल की गोल्डन जुबली एनीवर्सरी को बहुत ही ग्रैंड तरीके से मनाने की तैयारी कर रही है । अपने 50 साल पूरा होने के जश्न को मनाने के लिए यशराज फ़िल्म्स ने पहले ही सितारों से सजी प्लानिंग कर ली है । अगले साल यशराज प्रोडक्शन के तहत बनने वाली कई फ़िल्में रिलीज होने के लिए तैयार है और उनमे शामिल हैं- अक्षय कुमार की पृथ्वीराज, रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार और रणबीर कपूर-संजय दत्त की शमशेरा । इसके अलावा कई अन्य फ़िल्मों का ऐलान भी किए जाने की उम्मीद है, जैसे-सलमान खान -कैटरीना कैफ़ अभिनीत टाइगर फ़्रैंचाइजी की अगली किश्त इत्यादि । वहीं हमने सुना है कि, आदित्य चोपड़ा बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और टाइगर श्रॉफ़ के साथ भी एक बड़े बजट की एक्शन फ़िल्म भी प्लान कर रहे है ।

EXCLUSIVE: रणबीर कपूर और टाइगर श्रॉफ के साथ यशराज प्रोडक्शन लाएगा बड़े बजट की एक्शन फ़िल्म ?

यशराज रणबीर कपूर और टाइगर श्रॉफ के साथ फ़िल्म करेगा अनाउंस

गौरतलब है कि, 1970 में दिवंगत फ़िल्ममेकर यश चोपड़ा द्दारा बनाया गया यशराज फ़िल्म्स प्रोडक्शन अगले साल 2020 में अपने 50 साल पूरे कर रहा है । यश चोपड़ा के निधन के बाद उनके प्रोडक्शन हाउस की बागडोर उनके बेटे आदित्य चोपड़ा ने संभाली ।

अगले साल 2020 में यशराज प्रोडक्शन की गोल्डन जुबली

सुनने में आ रहा है कि, रणबीर और टाइगर की ये फ़िल्म एक बड़े बजट की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म होगी । जिसका ऐलान अगले साल 2020 में हो सकता है । इस बारें में खुलासा करते हुए ट्रेड सूत्र ने कहा कि, ''1970 में स्थापित हुआ प्रोडक्शन हाउस अगले साल 2020 में अपने 50 साल का जश्न मना रहा है और ऐसे में कई बड़े स्टार्स के साथ प्रोडक्शन हाउस अपने अगले कई प्रोजेक्टस का ऐलान करने जा रहा है । हालांकि इस बारें में अभी तक कोई ऑफ़िशियल अनाउसमेंट नहीं हुआ है । यशराज वैसे भी जब तक सब कुछ फ़ाइनल नहीं हो जाता तब कुछ एक खबर भी बाहर नहीं आने देता है । लेकिन सुनने में आ रहा है कि यशराज का अगला प्रोजेक्ट रणबीर और टाइगर के साथ होगा ।

वॉर में टाइगर ने किया इंप्रेस

दरअसल, वॉर में टाइगर की सफ़लता को देख आदि इतने खुश हुए कि वह फ़िर से उन्हें अपनी फ़िल्म में लेने के लिए उत्साहित है । टाइगर ने वॉर में अपनी डांसिंग और एक्टिंग और एक्शन स्किल से सभी का दिल जीत लिया । वहीं आदि शमशेरा में रणबीर के साथ पहले ही काम कर रहे हैं और उन्हें रणबीर के डेडिकेशन और क्राफ़्ट से आदि पहले ही काफ़ी इंप्रेस है । हालांकि अभी तक ये फ़ाइनल नहीं हुआ है कि ये दोनों एक ही फ़िल्म में नजर आएंगे या अलग-अलग फ़िल्मों में ।"

यह भी पढ़ें : ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर रही इस साल की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म

इसके अलावा सूत्र ने आगे बताया कि, ''यह भी दिलचस्प है कि, जहां यशराज प्रोडक्शन को 50 साल पूरे हो रहे हैं वहीं आदित्य की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को 25 साल पूरे हो जाएंगे । इसी फ़िल्म के साथ आदित्य ने निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था । अब ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि क्या साल 2020 में वे एक निर्देशक के तौर पर कोई नया प्रोजेक्ट अनाउंस करेंगा या कुछ और ।''