टीवी की दुनिया में एक से बढ़कर एक शो देकर एकता कपूर टीवी की कंटेंट क्वीन कहलाई जाने लगी । इसके बाद उन्होंने फ़िल्मों में अपना भाग्य आजमाया और यहां भी उन्होंने निराश नहीं किया और कई बॉक्स ऑफ़िस हिट फ़िल्में दी । इतना ही नहीं एकता कपूर डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर भी सक्सेसफ़ुल रही । और अब एकता कपूर साउथ इंडस्ट्री में अपने कदम रखने जा रही हैं ।

EXCLUSIVE: मोहनलाल स्टारर पैन इंडिया फिल्म वृषभ से अपना साउथ डेब्यू कर रही हैं एकता कपूर ; 200 करोड़ रु के बजट में बन रही है फ़िल्म

एकता कपूर की साउथ इंडस्ट्री में एंट्री

बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि एकता कपूर मोहनलाल स्टारर तेलुगु-तमिल फिल्म वृषभ से अपना साउथ डेब्यू करने जा रही है । करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “यह एकता की पहली पैन इंडिया फिल्म होगी । वह आज यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) स्टूडियो, मुंबई में फिल्म के प्रमुख अभिनेता मेगास्टार मोहनलाल से मिल रही हैं, जहां वह पेपर्स पर हस्ताक्षर करेंगी और फिर इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के निर्माताओं में से एक बन जाएंगी ।”

वृषभ ग्रैंड लेवल पर बनाई जा रही फ़िल्म है जिसका बजट तकरीबन 200 करोड़ रु बताया जा रहा है । एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स के अलावा, वृषभ का निर्माण एवीएस स्टूडियो और कनेक्ट मीडिया द्वारा किया गया है।

वृषभ की घोषणा पिछले साल अगस्त में हुई थी । बहुभाषी फ़िल्म वृषभ को नंद किशोर द्वारा निर्देशित किया जाएगा और 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी । यह मलयालम, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी ।

सूत्र ने आगे कहा, “एकता कपूर की मौजूदगी से फिल्म को हिंदी भाषी बाजारों में बहुत जरूरी बढ़ावा मिलेगा । वह वृषभ के लिए वही होंगी जो करण जौहर बाहुबली के लिए । कहने की जरूरत नहीं है कि एकता वृषभ के लिए बोर्ड पर आने को लेकर उत्साहित हैं । वृषभ की टीम को भी टीम में उनका स्वागत करते हुए खुशी हो रही है ।”