1987 में रिलीज़ हुई अनिल कपूर और श्रीदेवी की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म मिस्टर इंडिया के सीक्वल को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं । लेकिन अभी तक मिस्टर इंडिया 2 को लेकर कोई कन्फर्म खबर सामने नहीं आई है । लेकिन अब फ़ाइनली फ़िल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने मिस्टर इंडिया 2 को लेकर बॉलीवुड हंगामा पर एक्सक्लूसिव अपडेट दी है । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बोनी कपूर ने मिस्टर इंडिया 2 के बनने पर मुहर लगा दी है । इतना ही नहीं उन्होंने फ़िल्म की स्टार कास्ट को लेकर भी एक्सक्लूसिवली अपडेट दी है जो यकीनन फ़ैंस के एक्साइटमेंट लेवल को बढ़ा देगी ।

EXCLUSIVE: प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने मिस्टर इंडिया 2 पर लगाई मुहर ; वेस्टर्न स्टूडियो के साथ मिलकर बना सकते हैं सीक्वल

प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने मिस्टर इंडिया 2 पर लगाई मुहर

इंटरव्यू के दौरान जब बोनी कपूर से पूछा गया कि, मिस्टर इंडिया कब आएगी, और क्या ये आएगी भी या नहीं ? इसके जवाब में बोनी ने कहा, “मिस्टर इंडिया आएगी ये पक्का है । और ये अपने टाइम पर ही आएगी । मैंने हाल ही में फ़ॉरेन स्टूडियो,वेस्टर्न स्टूडियो को मिस्टर इंडिया 2 के लिए अप्रोच किया है । हो सकता है कि, मिस्टर इंडिया 2 बोनी कपूर, जी और वेस्टर्न स्टूडियो के सहयोग से बन सकती है । अभी सब कुछ शुरूआती स्टेज में है इसलिए मैं इसे लेकर ज्यादा बात नहीं कर सकता ।

इसके अलावा जब मिस्टर इंडिया 2 की कास्ट के बारें में बोनी से पूछा गया तो उन्होंने अंत में कहा, “अभी इसके बारें में बात करना भी बहुत जल्दबाजी होगी ।

मिस्टर इंडिया की बात करें तो, शेखर कपूर द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित, मिस्टर इंडिया में अनिल कपूर, श्रीदेवी और सतीश कौशिक ने लीड रोल निभाया था  । वहीं विलेन के किरदार में अमरीश पूरी नज़र आए थे । मिस्टर इंडिया की साई-फ़ाई कहानी, गाने, परफॉरमेंस से लेकर डॉयलॉग्स भी आज भी लोकप्रिय हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, बोनी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म मैदान की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। इस फ़िल्म में अजय देवगन लीड रोल में नज़र आने वाले हैं । यह फ़िल्म ईद 2024 पर रिलीज हो रही है ।