तमिल सुपरस्टार अजीत कुमार की एक्शन थ्रिलर वलीमाई अपनी रिलीज से बस कुछ ही दूर है ऐसे में फ़िल्म के लिए लोगों में उत्साह बढ़ गया है । 24 फ़रवरी को थिएटर में बडे पैमाने पर रिलीज होने वाली वलीमाई ऑरिजलन तमिल भाषा में रिलीज होने के साथ-साथ हिंदी, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में भी डब वर्जन में रिलीज होगी । बोनी कपूर के प्रोडक्शन में बनी वलीमाई (Valimai) में अजीत कुमार के अलावा हुमा कुरैशी, कार्तिकेय गुम्माकोंडा और जाह्नवी कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंग़ी । और अब पता चला है कि बोनी कपूर तमिल स्टार अजीत कुमार के साथ एक और फ़िल्म बनाने की तैयारी कर ली है ।

EXCLUSIVE: वलीमाई के बाद अजीत के साथ प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने अनाउंस की अपनी तीसरी फ़िल्म AK61, रिलीज के लिए बुक की 2022 की दिवाली

अजीत कुमार के साथ तीसरी फ़िल्म बनाएंगे बोनी कपूर

जहां एक तरफ़ फ़ैंस वलीमाई की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने मंगलवार, फरवरी 15 को एक रोमांचक घोषणा की । बोनी ने अनाउंस किया कि वह तमिल स्टार अजीत के साथ तीसरी फ़िल्म बना रहे हैं । इस फ़िल्म का नाम अस्थायी रूप से AK61 रखा गया है ।

अजीत स्टारर AK61 की शूटिंग मार्च से शुरू होगी । और अब हमें इस फ़िल्म के रिलीज प्लान के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है । यह फ़िल्म इस साल दीवाली के दौरान यानि 24 अक्टूबर 2022 को थिएटर में बड़े पैमाने पर रिलीज होगी ।

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने खुद ये न्यूज कंफ़र्म की है ।