आयुष्मान खुराना ऐसे बॉलीवुड अभिनेता हैं जो फ़िल्मों में अपने अपरांपरागत रोल को लेकर जाने जाते है । विकी डोनर में स्पर्म डोनर का किरदार निभा चुके आयुष्मान खुराना अपने इन्हीं किरदारों की वजह से दर्शकों के बीच खासे लोकप्रिय हुए है । विकी डोनर, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन और बधाई हो जैसी हिट फ़िल्में देने वाले विकी कौशल अब एक बार फ़िर अपने चिर-परिचित अंदाज में अपनी आगामी फ़िल्म ड्रीम गर्ल में एक अलग प्रकार का विचित्र किरदार निभाते हुए नजर आएंगे ।

EXCLUSIVE: ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना का अजीबोगरीब किरदार हुआ लीक

आयुष्मान खुराना की आगामी फ़िल्म है ड्रीम गर्ल

बॉलीवुड हंगामा से एक्सक्लूसिवली बात करते हुए आयुष्मान ने खुलकर अपनी आगामी फ़िल्म ड्रीम गर्ल में अपने रोल के बारें में बताया । आयुष्मान ने खुलसा किया कि ड्रीम गर्ल की ऐसी स्क्रिप्ट थी जिसे आयुष्मान ने बिना झिझके साइन कर दिया । इसकी स्क्रिप्ट में ट्विस्ट ये है कि, आयुष्मान खुद इसमें एक ड्रीम गर्ल का रोल अदा करते हुए नजर आएंगे ।

अपनी फ़िल्म में इसी विचित्र किरदार के बारें में बात करते हुए आयुष्मान ने बताया कि, ''ड्रीम गर्ल वाकई बहुत विचित्र है । क्योंकि मैं इस फ़िल्म में साड़ी पहन रहा हू । ये एक ऐसा लड़का है जो राम लीला में सीता का किरदार अदा करता है । परंपरागत रूप से, हमारे देश में लड़के को सीता का रोल अदा करते हुए देखा गया है, इसलिए मैं भी उन्हीं में से एक हूं । उसके पास एक यूनिक टेलेंट है कि वो लड़का और लड़की दोनों की आवाज में बात कर सकता है । यह एक फ़ुल कमर्शियल फ़िल्म है ।''

यह भी पढ़ें : नुसरत भरूचा अभिनीत फ़िल्म में आयुष्मान खुराना का किरदार एकदम अलग हटकर होगा, ये है पूरी डिटेल

ड्रीम गर्ल में आयुष्मान के अलावा नुसरत भरूचा लीड रोल में नजर आएंगी । राज शांडिल्य दारा निर्देशित यह फ़िल्म एक अलग शैली की फ़िल्म होगी ।