अपनी शानदार सिनेमाई यात्रा में एक और दिलचस्प अध्याय जोड़ते हुएरितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने रणवीर सिंह को अपना नया डॉन अनाउंस कर दिया है ।डॉन फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में इस बार रणवीर सिंह डॉन के किरदार में नज़र आएंगे । अपने आकर्षक लुक, बेमिसाल प्रतिभा और यादगार प्रदर्शन देने वाले, रणवीर सिंह 2025 की बहुप्रतीक्षित एक्शन फ्रेंचाइजी में से एक में एक कमाल के किरदार के साथ नई भूमिका में कदम रखने के लिए तैयार हैं ।

Don 3 First Look: फरहान अख्तर निर्देशित डॉन 3 में रणवीर सिंह बनेंगे नए ‘डॉन’; फ़र्स्ट लुक में रणवीर ने दिखाया अपना स्वैग

रणवीर सिंह बने नए डॉन

डॉन सीरीज़ हमेशा दिलचस्प कहानियों, जबरदस्त रोमांचक एक्शन और ना भूलने वाले क्षणों से भरी रही है और रणवीर सिंह की बहुमुखी प्रतिभा इस प्रतिष्ठित भूमिका के लिए बिल्कुल सही चॉइस है। अपने किरदारों में गहराई और तीव्रता लाने की क्षमता के लिए जाने जानें वाले, रणवीर अपने से पहले आए लोगों की विरासत का सम्मान करते हुए, फ्रेंचाइजी पर एक ना मिटने वाली छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं ।

फिल्म डॉन 3 में रणवीर सिंह जाने माने फिल्म निर्माता फरहान अख्तर के साथ काम करते नजर आएंगे, जो इस फ्रेंचाइजी के साथ एक बार फिर निर्देशक की कमान संभालेंगे।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित यह फिल्म 2025 में रिलीज होने वाली है।