भूल भूलैया 2 डायरेक्टर अनीस बज्मी अभिनेता शाहिद कपूर के साथ एक फ़ुल ऑन कॉमेडी फ़िल्म करने जा रहे हैं । कहा जा रहा है की शाहिद कपूर इस फ़िल्म की शूटिंग मार्च से शुरू करेंगे । और अब बॉलीवुड हंगामा को अनीस बज्मी और शाहिद कपूर की इस फ़ुल ऑन कॉमेडी फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट मिली है जिसमें कहा गया है की इस फ़िल्म को साउथ के फ़िल्म निर्माता दिल राजू प्रोड्यूस करेंगे ।

bfe68796-8e3a-49ef-a0fa-5e3b5138697e

शाहिद कपूर और अनीस बज्मी की कॉमेडी फ़िल्म बनेगी पैन इंडिया फ़िल्म 

शाहिद की इस फ़िल्म के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी देते हुए करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, दिल राजू तेलुगू फिल्म उद्योग में सबसे बड़े नामों में से एक है और शाहिद के साथ अनीस बज़्मी कॉमेडी हिंदी फिल्म उद्योग में उनकी यह पहली हिंदी एंटरटेनर होगी । वह अनीस बज़्मी की मदद करके इस कॉमेडी फ़िल्म को एक पैन इंडिया फ़िल्म बनाने के लिए उत्साहित हैं । इस फ़िल्म में अनीस बज्मी शाहिद के साथ साउथ के कुछ एक्टर्स को भी इस फ़िल्म में शामिल करेंगे ।

हालांकि हिंदी कॉमेडी के लिए हिंदी भाषी कॉमिक कलाकारों को ही अमूमन कास्ट किया जाता है लेकिन ये अनीस और शाहिद की ऐसी फ़िल्म बनेगी जिसमें हिंदी के साथ-साथ साउथ के भी कॉमेडी एक्टर्स देखने को मिलेंगे । सूत्र ने आगे बताया, “फिल्म पांच महीने के शेड्यूल के साथ मार्च में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है । इस समय कास्टिंग चल रही है और अनीस अपनी पहली पैन इंडिया फिल्म बनाने के लिए उत्साहित हैं । यदि फ़िल्म अच्छी साबित हुई तो, दिल राजू इसे तेलुगू में भी डब कर सकते हैं । ऐसा करने से शाहिद और अनीस दोनों की पहुंच बढ़ जाएगी ।

दिल राजू फिल्म से जुड़ने के लिए एक शीर्ष स्टूडियो के साथ बातचीत कर रहे हैं और जल्द ही काग़ज़ी कार्यवाही शुरू हो जाएगी । शाहिद भी अपनी पहली आउट-एंड-कॉमेडी फ़िल्म पर काम शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।