इससे पहले कि फ्रांसीसी अभिनेता उमर साय को दुनिया भर में ल्यूपिन के नाम से जाना जाता था, उन्होंने प्रशंसित फ्रेंच कॉमेडी फिल्म, द इनटचेबल्स में सबका दिल जीता था - यह कहानी दो पुरुष की है जो बिल्कुल अलग-अलग पृष्ठभूमि से एक-दूसरे की मदद करने के लिए एक-दूसरे के साथ आते हैं । करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और गुनीत मोंगा कपूर की सिख्या एंटरटेनमेंट ने फ्रेंच कॉमेडी क्लासिक, द इनटचेबल्स के हिंदी रीमेक के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है ।

करण जौहर ने गुनीत मोंगा कपूर के साथ अनाउंस किया फ्रेंच कॉमेडी क्लासिक, द इनटचेबल्स का हिंदी रीमेक

करण जौहर बनाएंगे द इनटचेबल्स का हिंदी रीमेक

द इनटचेबल्स का हिंदी रूपांतरण करण जौहर और गुनीत मोंगा कपूर द्वारा किया जायेगा, जो बेहद सफल और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म किल के निर्माता हैं। धर्मा प्रोडक्शंस और सिख्या एंटरटेनमेंट ने एक बार फिर इस प्रतिष्ठित फ्रांसीसी फिल्म को भारतीय दर्शकों के सामने लाने के लिए अपनी रचनात्मक सोच को एकजुट किया है । 2013 की फिल्म द लंचबॉक्स, आने वाले वेब सिरीज़ ग्यारह ग्यारह, और इस साल टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में धूम मचाने वाले फिल्म किल के बाद यह दोनो प्रोडक्शन के बीच चौथा गठबंधन होगा। द इंटचेबल्स का निदेशक कोलिन डी'कुन्हा होंगे जिन्होंने हिट वेब सिरीज़ "कॉल मी बे" का निदेशक किया था । कोलिन संजू, सीक्रेट सुपरस्टार, NH 10, पी के जैसी हिट फिल्मों के असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके है।  

इस रोमांचक प्रोजेक्ट पर टिप्पणी करते हुए, करण जौहर ने कहा, “द इनटचेबल्स पर काम करना एक रचनात्मक चुनौती और एक रोमांचक अवसर है। हम इस बेहतरीन फ्रांसीसी फिल्म को भारतीय दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्साहित हैं, साथ ही इसे अपनी सांस्कृतिक भावना से भी जोड़े रखेंगे। गुनीत के साथ एक बार फिर जुड़ना एक रोमांचक संभावना है, और मुझे विश्वास है कि यह प्रॉजेक्ट देश भर के दर्शकों के दिलों को छू जाएगी ।

गुनीत मोंगा कपूर ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “द इनटचेबल्स दुनिया भर में सबसे प्रसिद्ध फिल्मों में से एक है। इसे भारत और हिंदी दर्शकों तक लाने में सक्षम होना बहुत रोमांचक है। एक एक्शन से भरपूर फिल्म "किल" के बाद हम ड्रामा में हाथ डाल रहे हैं जो धर्मा के साथ हमारे गठबंधन की सीमा को दर्शाता है जिसके बारे में हम अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हैं ।