सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक की खबर अभी ठंडी भी नहीं पड़ी कि एक और पावर कपल ने अपनी बरसों पुरानी शादी को खत्म करने का ऐलान कर दिया है । साउथ एक्टर रजनीकांत की बेटी एश्वर्या रजनीकांत और साउथ एक्टर धनुष ने अपनी 18 साल पुरानी शादी को खत्म कर दिया है । धनुष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पत्नी ऐश्वर्या संग अपने डिवोर्स की खबर फैंस से शेयर की है । हालांकि यह फैसला एश्वर्या और धनुष ने आपसी सहमित से लिया है।

धनुष और उनकी पत्नी एश्वर्या रजनीकांत ने खत्म की अपनी 18 साल पुरानी शादी, आपसी सहमति से लिया दोनों ने तलाक का फ़ैसला

धनुष ने अपनी पत्नी संग लिया तलाक

धनुष ने एश्वर्या संग अपने तलाक की खबर अनाउंस करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, “18 साल का साथ, दोस्ती, कपल, पैरेंट्स और एक दूसरे के शुभचिंतक बन हमने एक ग्रोथ, समझदारी, साझेदारी का सफर तय किया था । आज हम वहां खड़े हैं, जहां से हमारी राहें जुदा हो रही हैं । ऐश्वर्या और मैंने अलग होने का फैसला लिया है । हम एक दूसरे से अलग होकर खुद की तलाश करेंगे ।  कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए हमें इससे डील करने दें ।”

ऐश्वर्या सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं और धनुष के साथ उनकी शादी साल 2004 में हुई थी । दोनों के दो बच्चे हैं- यात्रा और लिंगा । हालांकि धनुष और ऐश्वर्या के बीच कई बार मनमुटाव की खबरें सामने आईं थी लेकिन दोनों ने अक्सर इन खबरों को अफ़वाह बताया ।

हाल ही में धनुष अक्षय कुमार और सारा अली खान के साथ फिल्म अतरंगी रे में नजर आए थे । सारा अली खान और धनुष की जोड़ी को फिल्म में लोगों ने काफी पसंद किया था ।