फ़िल्ममेकर रोहित शेट्टी का जितना कॉमेडी यूनिवर्स सक्सेसफ़ुल रहा है उतना ही कॉप यूनिवर्स भी रहा है । रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में अब तक सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी बनकर अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार नज़र आए हैं लेकिन अब उनके इस कॉप यूनिवर्स में लेडी कॉप की भी एंट्री हो गई है । जी हां, रोहित शेट्टी ने दीपिका पादुकोण को अपने कॉप यूनिवर्स की फ़र्स्ट लेडी कॉप अनाउंस किया है । दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सिंघम अगेन में अजय देवगन के साथ नज़र आएंगी ।

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फ़र्स्ट ‘लेडी सिंघम’ बनीं दीपिका पादुकोण ; सिंघम अगेन में अजय देवगन के साथ आएंगी नज़र

दीपिका पादुकोण बनीं रोहित शेट्टी की लेडी कॉप 

रोहित शेट्टी ने ये अनाउंसमेंट अपनी अपकमिंग रणवीर सिंह स्टारर फ़िल्म सर्कस के गानेकरंट लगा रे’, जिसमें दीपिका पादुकोण की स्पेशल एंट्री है, के लॉंच के दौरान किया । दीपिका ने सर्कस के इस गाने में रानवीर सिंह संग सिजलिंग डांस मूव्स दिखाए है । 

रोहित शेट्टी ने कुछ दिन पहले ही अपने कॉप यूनिवर्स को आगे बढ़ाते हुए अपनी सुपरहिट फ़्रैंचाइजी सिंघम के तीसरे पार्ट यानि सिंघम अगेन का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट किया था  । सिंघम अगेन में एक बार फिर अजय देवगन टफ़ कॉप सिंघम के अवतार में नजर आएंगे । लेकिन इस बार उनके साथ दीपिका भी लेडी कॉप के रूप में नज़र आएंगी ।