पोर्नोग्राफी मामले में जेल में बंद शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं । मुंबई क्राइम ब्रांच ने हाल ही में अश्लील फिल्मों को बनाने और ऐप के जरिए उनको पेश करने के मामले में राज कुंद्रा व उनके साथी रेयान थोर्प के खिलाफ 1500 पेज की चार्जशीट दायर की है जिसमें 43 गवाहों के नाम दिए गए हैं । इस मामले पर शिल्पा शेट्टी का बयान भी दर्ज किया गया है जो उन्होंने पुलिस को दिया है । इसी बीच राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी अपने परिवार पर आई इन मुसीबतों से छुटकारा पाने के लिए मां वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचीं ।

पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा के खिलाफ 1500 पेज की चार्जशीट दाखिल ; शिल्पा शेट्टी ने कहा- ‘अपने काम में बहुत बिजी थी, इसलिए नहीं जानती थी राज कुंद्रा क्या कर रहे थे’

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के लिए दिया अपना बयान

कहा जा रहा है कि चार्टशीट में 43 गवाहों के बयान र‍िकॉर्ड क‍िए गए हैं । इन 43 गवाहों में राज कुंद्रा की पत्‍नी और श‍िल्‍पा शेट्टी और शर्ल‍िन चोपड़ा भी शाम‍िल हैं । खबरों की मानें तो, शिल्पा ने मुंबई पुलिस को बताया है कि अपने काम में बहुत बिजी थी, नहीं जानती थी राज कुंद्रा क्या कर रहे थे । शिल्पा ने अपने बयान में कहा कि उन्हें Hotshots या Bollyfame ऐप्स के बारे में जानकारी नहीं है । वो अपने काम में बहुत व्यस्त थी और इसलिए उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि कुंद्रा क्या कर रहे थे ।

बता दें कि पुलिस ने चार्जशीट में दावा किया है कि कुंद्रा ने पोर्न रैकेट के दिन-प्रतिदिन के संचालन के लिए वियान इंडस्ट्रीज के मुंबई कार्यालय का इस्तेमाल किया । कहा जा रहा है कि मुंबई क्राइम ब्रांच की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि राज कुंद्रा ने फिल्म लाइन में स्ट्रगल कर रही लड़कियों की आर्थिक मजबूरियों का फायदा उठाया और उन्हें अश्लील फिल्में करने का लालच दिया । पॉर्न फिल्मों को बाद में सब्सक्रिप्शन के जरिए अलग-अलग वेबसाइट्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया गया और इसके जरिए राज कुंद्रा व अन्य आरोपियों ने मोटी कमाई की ।

चार्जशीट के मुताबिक़ राज कुंद्रा 5 फरवरी 2019 से 11 दिसंबर 2019 आर्म्स प्राइम में डायरेक्टर के पद पर थे. इसके साथ ही फायनेंशियल ऑडिट के दौरान पता चला की हॉटशॉट पर अक्टूबर 2019 से रेवेन्यू जनरेट हुआ है । लंदन की केनरिन कंपनी जिसके डायरेक्टर प्रदीप बक्शी है इसकी स्थापना 3 मार्च 2005 में हुई थी ।