रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फ़िल्म संजू ने बॉक्सऑफ़िस पर कमाई के मामले में नए इतिहास रच दिए है । समीक्षकों सहित दर्शकों को भी ये फ़िल्म खूब पसंद आई । लेकिन कोई है जिसे संजू से प्रोब्लम हुई । और वो है सजा काट रहा गैंगस्टर, अबू सलेम, जिसने संजू के मेकर्स राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा को एक लीगल नोटिस भेजा है । अबू सलेम ने नोटिस में कहा गया है कि, संजू में उन्हें गलत तरीके से दिखाया गया है ।

अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के निशाने पर आईं संजू, मेकर्स को भेजा लीगल नोटिस

अबू सलेम ने कहा कि उनकी छवि को गलत तरीके से दिखाया

दरअसल, एक सीन में दिखाया गया है कि संजय दत्त की भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर एक बयान देते हैं जिसमे वह कहते हैं कि उनके पास सांप्रदायिक हिंसा के दौरान हथियार थे, और उन्हें ये हथियार अबू ने दिए है । और ये ही हथियार 1993 के मुंबई ब्लास्ट से भी जोड़े गए । जबकि सलेम ने अपने नोटिस में कहा है कि, वह कभी भी संजय दत्त से नहीं मिले और ना ही उसे कभी हथियार मुहैया कराया है ।

गौरतलब है कि अबू 1993 के मुंबई ब्लास्ट में दोषी करार दिए जाने के बाद उम्र कैद की सजा काट रहा है । उसे 2002 में फिरौती लेने के मामले में भी 7 साल की सजा सुनाई गई है । और इन दिनों अबू नवी मुंबई की तलोजा जेल में उम्र कैद काट रहा है ।

मुंबई बम धमाकों में शामिल अबू का कहना है कि फिल्‍म संजू में उसके किरदार को गलत तरीके से पेश किया गया है और ये उनकी छवि को नुकसान पहुंचाया रहा है । । उसके बारे में गलत जानकारी देने के चलते फिल्‍ममेकर्स को उनसे माफी मांगनी चाहिए । नोटिस में कहा गया है कि अगर 15 दिनों में माफी नहीं मांगी गई, तो फिल्‍ममेकर्स के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : WATCH : संजू में रणबीर कपूर ने इस तरह पाया हू-ब-हू संजय दत्त जैसा लुक

गौरतलब है कि, रणबीर इन दिनों बुल्गारिया में अपनी लेडी लव आलिया भट्ट के साथ अपनी आगामी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे है । इसके बाद वह लव रंजन की फ़ि्ल्म में अजय देवगन के साथ नजर आएंगे और यशराज फ़िल्म्स की फ़िल्म शमशेरा की शूटिंग शुरू करेंगे ।