मार्वल यूनिवर्स की तरह ही बॉलीवुड फ़िल्ममेकर रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स बना रहे हैं । सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी जैसी ब्लॉकबस्टर कॉप ड्रामा देकर रोहित शेट्टी ने एक सक्सेसफ़ुल कॉप यूनिवर्स बना लिया है । अपने इसी कॉप यूनिवर्स से रोहित शेट्टी ने अजय देवगन स्टारर सिंघम की तीसरी किश्त, सिंघम अगेन अनाउंस की जिसमें एक बार फिर अजय देवगन सख़्त पुलिस ऑफ़िसर के किरदार में नज़र आऐंगे । इसी के साथ रोहित ने सिंघम अगेन में अपने यूनिवर्स की फ़र्स्ट लेडी कॉप यानि लेडी सिंघम भी अनाउंस की जो की दीपिका पादुकोण हैं । सिंघम अगेन को लेकर काफ़ी दिनों से क़यास लगाए जा रहे थे की क्या अजय देवगन की सिंघम अगेन में सिंबा के रूप में रणवीर सिंह और सूर्यवंशी के रूप में अक्षय कुमार नज़र आएंगे ? तो अब इस सवाल का जवाब बॉलीवुड हंगामा को मिल गया है ।

CONFIRMED: अजय देवगन और दीपिका पादुकोण की सिंघम अगेन में अक्षय कुमार बनकर आएंगे सूर्यवंशी ; मार्वल सिनेमा की राह पर रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स

अजय देवगन की सिंघम अगेन में अक्षय कुमार 

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने अजय और दीपिका स्टारर सिंघम अगेन में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह, दोनों की मौजूदगी को कंफ़र्म किया है । सूत्र ने इस बारें में डीटेल में बताते हुए कहा, “यह पूरी तरह से कॉप यूनिवर्स है और मार्वल यूनिवर्स की तरह, जहां फिल्म में अन्य एक्टर्स का कैमियो दिखाया जाता है, सिंघम अगेन में भी कॉप यूनिवर्स के कलाकारों का कैमियो होगा । जैसे सिंबा में अजय ने सिंघम बनकर कैमियो किया, सूर्यवंशी में अजय ने सिंघम और रणवीर सिंह ने सिंबा बनाकर कैमियो किया था, ठीक वैसे ही अजय की सिंघम अगेन में अक्षय कुमार सूर्यवंशी बनकर कैमियो करेंगे । 

सूत्र ने आगे बताया, “इन फिल्मों को एक-दूसरे के साथ मिलाने की योजना बनाई जा रही है, इसलिए यह स्पष्ट है कि तीनों एक-दूसरे की फिल्मों में दिखाई देंगे ।लेकिन क्या वे मार्वल फ़िल्मों की तरह कॉप यूनिवर्स का भी कोई कॉमन क्लाईमेक्स रखेंगे ? इसके जवाब में सूत्र ने कहा, “इसके लिए अभी बहुत समय है । लेकिन इतना ज़रूर है की जब भी कॉप यूनिवर्स को पूरा करना पॉसिबल होगा तो यह बहुत ग्रैंड होगा ।

यदि सब कुछ ठीक रहा तो, अजय की सिंघम अगेन में अक्षय कुमार को सोर्यवंशी और रणवीर सिंह को सिम्बा के रूप में देखना वाक़ई बहुत दिलचस्प होगा । जैसे की सूर्यवंशी में हुआ था जब अक्षय के साथ फ़िल्म में अजय और रणवीर सिंह भी नज़र आए थे ।

सिंघम अगेन में अजय इंस्पेक्टर बाजीराव सिंघम के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाते हुए नज़र आएंगे, जबकि दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम के रूप में नज़र आएंगी । उम्मीद की जा रही है की सिंघम अगेन में दीपिका के ख़तरनाक स्टंट्स भी देखने को मिलेंगे ।