ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर के बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो लॉक अप से पहली प्रतियोगी निशा रावल के नाम की घोषणा करने के बाद, निर्माताओं ने अब कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए शो के दूसरे प्रतियोगी की पहचान का खुलासा कर दिया है । जबकि दूसरे प्रतियोगी के नाम को ले कर काफ़ी अफवाहें उड़ रही रही थी और अटकलें लगाई जा रही थी, खासकर निर्माताओं द्वारा हाल ही में एक स्टैंड-अप कॉमेडियन की विशेषता वाला एक वीडियो लॉन्च करने के बाद, जिसने निश्चित रूप से दर्शकों के बीच बड़ी प्रत्याशा पैदा कर दी है कि आखिर यह शख्स कौन होगा । लेकिन अब, इंतजार खत्म हो गया है और यह पुष्टि हो गई है कि स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनाव्वर फारूकी लॉक अप के दूसरे प्रतियोगी होंगे ।

कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप के 16 विवादित प्रतियोगियों में से दूसरे कंटेस्टेंट बने कॉमेडियन मुनाव्वर फारूकी

मुनाव्वर फारूकी लॉक अप के दूसरे प्रतियोगी

मुनाव्वर, जो स्टैंड-अप कॉमेडी की दुनिया में एक लोकप्रिय नाम है और पिछले साल इंदौर पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया था और वे लगभग एक महीने तक जेल में रहे थे । साथ ही, वह एक लेखक और रैपर भी हैं ।

लॉक अप के साथ अपने जुड़ाव पर बात करते हुए, मुनाव्वर कहते हैं, “लॉक अप अपनी तरह का एक अनूठा शो होने जा रहा है, क्योंकि मेरा मानना है कि इसमें भारतीय ओटीटी इंडस्ट्री में कंटेंट देखने के अनुभव की गतिशीलता को बदलने की क्षमता है। हालांकि यह मेरे लिए एक कठिन और चुनौतीपूर्ण सफ़र होगा, लेकिन मुझे खुशी है कि यह शो मुझे रियल सेट अप में जो मैं हूँ वह होने का मौका भी देगा। मुझे इस तरह के अनूठे रियलिटी शो की पेशकश करने के लिए एमएक्स प्लेयर व ऑल्ट बालाजी के साथ जुड़कर खुशी हो रही है ।”

लॉक अप अपने अनूठे और कभी न सुने गए फॉरमेट के कारण लॉन्च होने के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है । कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर भारतीय दर्शकों के लिए इस निडर रियलिटी शो को लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम होगा ।