ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सिंबा के बाद एक बार फिर एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी एक और फ़िल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे है । इस बार रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी लेकर आ रहे हैं कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म सर्कस । सर्कस साल 2022 की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है इसलिए इस फ़िल्म को लेकर लोगों में ज़बरदस्त उत्साह है । अपनी रिलीज़ के ठीक एक महीना दूर सर्कस के ट्रेलर रिलीज की भी तैयारी हो गई है । जहां पहले बॉलीवुड हंगामा ने बताया था कि, मेकर्स सर्कस के ट्रेलर को दिसंबर के फ़र्स्ट वीक में रिलीज करने वाले हैं और अब इसकी फ़ाइनल डेट भी लॉक हो गई है । 

  रणवीर सिंह की क्रिसमस रिलीज़ सर्कस का ट्रेलर 2 दिसंबर को होगा लॉन्च ; इसके बाद रोहित शेट्टी फ़िल्म के दो बड़े गाने करेंगे रिलीज़

रणवीर सिंह की सर्कस का ट्रेलर इस दिन आएगा 

उम्मीद जताई जा रही है की रणवीर स्टारर सर्कस का ट्रेलर 2 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा । बॉलीवुड हंगामा की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में हमने बताया था कि बिग बजट कमर्शियल एंटेरटेनर सर्कस का ट्रेलर बड़े पैमाने पर लॉनच करने की प्लानिंग है । सर्कस के ट्रेलर के बारें में जानकारी देते हुए करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “ट्रेलर 1 दिसंबर से 3 दिसंबर के बीच लॉंच किया जाएगा । सर्कस का ट्रेलर ग्रैंड ईवेंट में लॉंच करने की प्लानिंग की जा रही है । रोहित शेट्टी अपनी पिछली फ़िल्मों की तरह ट्रेलर लॉन्च के बाद दो बड़े गाने लॉन्च करेंगे और उसके बाद फ़ाइनली 23 दिसंबर को फ़िल्म रिलीज होगी ।

मार्केटिंग कैंपेन बहुत टाइट होगा क्योंकि रोहित शेट्टी और उनकी टीम होर्डिंग कैंपेन के साथ सभी बड़े शहरों में फ़िल्म का प्रमोशन करेंगे । इस बारें में सूत्र ने बताया, “फिल्म के रिलीज होने तक ट्रेलर को हर दिन सभी मल्टीप्लेक्स में दिखाया जाएगा । यह रोहित का मास्टरस्ट्रोक है और रणवीर भी मार्केटिंग ब्रेन से काफी प्रभावित है ।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सर्कस में रणवीर के साथ पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा समेत कई बड़े सितारे नजर आएंगे । इस फ़िल्म में रणवीर डबल रोल में नज़र आएंगे । गुलशन कुमार, भूषण कुमार की टी-सीरीज और रोहित शेट्टी द्दारा प्रोड्यूस सर्कस को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है । यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी ।