बरखा दत्त के बाद, अब अर्नब गोस्वामी का नाम हिंदी फिल्म से हटा दिया गया । अर्नब गोस्वामी का नाम अक्षय कुमार की आगामी फ़िल्म टॉयलेट-एक प्रेम कथा, में से हटाने के लिए कहा गया ।

इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा को भी बरखा दत्त का नाम इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं दी गई थी, भले ही वह एक फ़ैन का किरदार अदा कर रही थी, फ़िर भी । इस बार सुपरस्टार-न्यूज़ एंकर के नाम को हटाने का कारण भी समझ के परे है ।

फ़िल्म के क्रू के सूत्र के मुताबिक, "यह 'अर्नब' का नाम सिर्फ एक यादृच्छिक संदर्भ था, उनका पूरा नाम भी इस्तेमाल नहीं किया गया था । लेकिन हमें उसे भी हटाने के लिए कहा गया । और उसकी वजह हमको ये बताई गई कि, हम उनकी सहमति के बिना असल जिंदगी के किरदारों के नामों का उपयोग नहीं कर सकते । लेकिन बरखा दत्त ने तो नूर फ़िल्म में उनका नाम इस्तेमाल करने की अनुमति भी दे दी थी, फ़िर भी उनका नाम हटा दिया गया ।"

संयोग से अक्षय कुमार और अर्नब गोस्वामी दोस्त हैं । एक दिन अर्नब ने अक्षय कुमार को वर्णीका का पीछा करने वाले मामले और महिला सशक्तिकरण के बारें में बात करने के लिए अपने समाचार स्टूडियो में आमंत्रित किया था । और बातचीत के दौरान, अर्नब ने वास्तव में अक्षय कुमार को बोलने की अनुमति दी । और यह अपवादात्मक पल था जब उन्होंने किसी को बोलने दिया ।

सेंसर बोर्ड द्वारा उनके नाम को हटाए जाने के बारे में पूछने पर, अर्नब गोस्वामी ने जवाब दिया,, "मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि सीबीएफसी को फिल्म में मेरा नाम इस्तेमाल होने पर आपत्ती क्यों हो रही है ? यहां तक कि अगर यह नकारात्मक रूप से भी इस्तेमाल किया गया था, जैसा कि आपने मु्झे बताया कि ऐसा नहीं है, तो यह मेरे ऊपर निर्भर है कि मुझे आपत्ती होनी चाहिए या नहीं । मुझे लगता है कि श्री पहलाज निहलानी को मेरी जगह बोलने का फ़ैसला नहीं करना चाहिए ।"