शमशेरा, रक्षा बंधन, लाल सिंह चड्ढा जैसी कई फ़िल्मों के लगातार फ़्लॉप होने के बाद अब सभी की निगाहे सितंबर में रिलीज होने वाली फ़िल्मों पर टिकी हैं खासकर ब्रह्मास्त्र और विक्रम वेधा । बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी फ़िल्म मानी जाने वाली ब्रह्मास्त्र अपनी रिलीज से महज कुछ ही दिन दूर है ऐसे में फ़िल्म के लिए एक्साइटमेंट लेवल डबल हो चुका है । वहीं सितंबर में रिलीज होने वाली दूसरी फ़िल्म विक्रम वेधा ने भी लोगों के बीच क्रेज पैदा कर दिया है । रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज हो रही है और अब फ़िल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है । ऐसे में विक्रम वेधा का ट्रेलर 8 सितंबर को रिलीज होगा ।

BREAKING: थिएटर में 9 सितंबर को रिलीज हो रही ब्रह्मास्त्र से पहले देखने को मिलेगा ॠतिक रोशन और सैफ़ अली खान की विक्रम वेधा का ट्रेलर

विक्रम वेधा को मिला ब्रह्मास्त्र का साथ

बॉलीवुड हंगामा को विश्वस्त सूत्रों से पता चला है कि, “ॠतिक रोशन और सैफ़ अली खान स्टारर विक्रम वेधा का ट्रेलर ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले थिएटर में दिखाया जाएगा । ट्रेलर को सुपरहीरो फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रिंट से नहीं जोड़ा जाएगा । सिनेमाघरों को ब्रह्मास्त्र शुरू होने से ठीक पहले ट्रेलर चलाने के लिए कहा गया है । प्रदर्शक इस अनुरोध पर सहमत हो गए हैं क्योंकि वे जानते हैं कि विक्रम वेधा एक संभावित हिट की तरह दिखती है ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, “ब्रह्मास्त्र की व्यापक रिलीज होने जा रही है और बज भी बहुत अच्छा है । इसलिए, विक्रम वेधा के निर्माताओं को लगा कि ऐसा करने से उनकी फिल्म के ट्रेलर को काफी दर्शक मिलेंगे । फिल्म देखने वालों को भी ट्रेलर को बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा ।”

इस बीच, रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर और अवतार 2: द वे ऑफ वॉटर के ट्रेलरों को ब्रह्मास्त्र के प्रिंट के साथ जोड़ा गया है । इसका मतलब यह है कि दर्शकों को खुशी होगी क्योंकि उन्हें 2022 की तीन बहुप्रतीक्षित फिल्मों के ट्रेलर देखने को मिलेंगे, जब वे ब्रह्मास्त्र देखने जाएंगे ।

ॠतिक जहां गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभा रहे हैं वहीं सैफ़ अली खान विक्रम, जो एक पुलिस ऑफ़िसर है, के किरदार में दिखाई देंगे । यह पहली बार होगा जब ॠतिक और सैफ़ एक साथ एक फ़िल्म में नजर आएंगे । इसके अलावा फ़िल्म में राधिका आप्टे भी अहम रोल निभाती हुईं नजर आएंगी । भारतीय लोककथा 'विक्रम और बेताल' पर आधारित विक्रम वेधा एक बेहतरीन एक्शन क्राइम थ्रिलर है, जो एक सख्त पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है जो एक खतरनाक गैंगस्टर का पता लगाने और उसको पकड़ने के लिए निकल पड़ता है । विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स और YNOT स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है । यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और एस शशिकांत और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है।

सूत्र ने आश्वासन दिया, “हालांकि, इस बार, विक्रम वेधा के ट्रेलर प्लानिंग में कोई बदलाव नहीं होगा । विक्रम वेधा का ट्रेलर 8 सितंबर को ऑनलाइन रिलीज होगा । निर्माताओं ने इसका ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट भी कर दिया है ।”