करण जौहर का लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण नए सीजन के साथ वापस आ गया है और यह शो अपने पहले एपिसोड से ही लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है । डिज्नी+ हॉटस्टार पर प्रसारित हो रहे कॉफी विद करण सीजन 7 में अब तक आलिया भट्ट-रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर-सारा अली खान, विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे, अक्षय कुमार-सामंथा रुथ प्रभु और हाल ही में आमिर खान-करीना कपूर खान आ चुके हैं । और अब 11 अगस्त, गुरुवार को राखी के त्योहार के दिन प्रसारित होने वाले कॉफी विद करण सीजन 7 का नया एपिसोड भी शूट हो चुका है । और रक्षाबंधन के त्योहार के दिन इस शो में रियल लाइफ़ के भाई-बहन की जोड़ी देखने को मिलेगी जो है सोनम कपूर आहुजा और अर्जुन कपूर ।

Breaking: कॉफी विद करण सीजन 7 के रक्षाबंधन स्पेशल एपिसोड में आएगी भाई-बहन की जोड़ी सोनम कपूर और अर्जुन कपूर ; करण जौहर ने किया कंफ़र्म

करण जौहर के शो में आएंगे सोनम कपूर आहुजा और अर्जुन कपूर

जल्द ही मां बनने वाली सोनम कपूर पहली बार करण के शो में, अपने कजिन भाई अर्जुन कपूर के साथ शिरकत करेंगी । इससे पहले सोनम और अर्जुन अलग-अलग करण के शो में आए थे । अर्जुन जहां इस शो में पहले भी नजर आ चुके हैं वहीं सोनम भी अपनी बहन रिया के साथ इस शो में शामिल हुईं थी ।

करण जौहर सेम जोड़ी (रिया और सोनम) को रिपीट नहीं करना चाहते थे इसलिए इस बार उन्होंने अपने शो, कॉफी विद करण सीजन 7 के रक्षाबंधन स्पेशल एपिसोड में कजिन भाई-बहन की जोड़ी यानि सोनम और अर्जुन को इंवाइट किया । इतना ही नहीं करण ने भी सोनम और अर्जुन के आने की बात को कंफ़र्म किया है ।