मर्दानी के बाद रानी मुखर्जी एक बार अपनी फ़िल्म बंटी और बबली 2 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एकदम तैयार है । बंटी और बबली 2 में रानी मुखर्जी के साथ सैफ़ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ लीड रोल में नजर आएंगे । प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा बंटी और बबली 2 को थिएटर में रिलीज करने के लिए बेहद उत्साहित हैं । लेकिन देश में आई कोरोना की दूसरी खौफ़नाक लहर और इसकी वजह से लॉकडाउन और अन्य प्रतिबंधों ने उनके उत्साह पर ब्रेक लगा दिया है । अब जहां पहले रानी मुखर्जी और सैफ़ अली खान की बंटी और बबली 2, थिएटर में 23 अप्रैल को रिलीज हो रही थी वहीं अब यह पोस्टपोन हो चुकी है । मेकर्स इसे सही समय पर थिएटर में रिलीज करना चाहते हैं इसलिए वह जल्द ही इसकी नई रिलीज डेट का ऐलान करेंगे ।

अब 23 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी रानी मुखर्जी और सैफ़ अली खान की बंटी और बबली 2,  कोरोना वायरस की दूसरी लहर बनी विलेन

रानी मुखर्जी की बंटी और बबली 2 अभी रिलीज नहीं होगी

करीबी सूत्र ने बताया, “जब आपके पास एक ऐसी बड़ी फ़ैमिली एंटरटेनर फ़िल्म है जो महामारी के बाद दर्शकों को थिएटर में खींच कर लाने में सक्षम है, तो फ़िर ऐसी फ़िल्म को एक सही समय पर रिलीज करना बेहतर है । जिससे ज्यादा से ज्यादा दर्शक इसे थिएटर में देख पाएंगे । कोरोना की दूसरी लहर के चलते लगे प्रतिबंधों के बीच ऐसा संभव नहीं है इसलिए रिलीज डेट को आगे बढ़ाना एकदम सही कदम है ।”

यशराज ने फ़ैसला किया है कि वह अपनी फ़िल्म को अब 23 अप्रैल को रिलीज नहीं करेंगे । “बंटी और बबली 2 निस्संदेह एक बड़े परदे की फिल्म है और इसलिए यह एक समय की हकदार है । अच्छी फ़िल्मों की रिलीज को होल्ड पर रखना, एक सही फ़ैसला है क्योंकि महामारी की वजह से एक अनिश्चितता है । बंटी और बबली 2 ओवरसीज मार्केट में भी काफ़ी बड़ी साबित होगी । इसलिए इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए इसकी रिलीज को आगे बढ़ाना निश्चित रूप से सही कदम है ।” ट्रेड पंडित ने कहा ।

बंटी और बबली 2 एक पारिवारिक फिल्म है

बता दें कि यह फिल्म साल 2005 में आई अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी अभिनीत फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल है । बंटी और बबली 2 एक पारिवारिक फिल्म है । फिल्म की शूटिंग पिछले साल मार्च में ही पूरी हो चुकी थी लेकिन लॉकडाउन के चलते ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी । बंटी और बबली 2 में एक बार फ़िर पूरे 15 साल बाद बड़े पर्दे पर रानी और सैफ़ अली खान की जोड़ी देखने को मिलेगी ।

फ़िल्म की कहानी रानी और सैफ़ के इर्द गिर्द घूमती है । रानी और सैफ़ फ़िल्म में बंटी और बबली का किरदार निभाते हैं और ये अब कॉन कपल से एक सज्जन जोड़ी बन गए है । लेकिन कोई यंग कपल है जो इनका नाम यूज करके अपनी चोरी को अंजाम देता है । कैसे ऑरिजनल बंटी और बबली निर्दोष होकर भी चोरी के केस में फ़ंसते हैं और कैसे इससे खुद को निकालते हैं, यही फ़िल्म की कहानी है । वरुण वी शर्मा द्दारा निर्देशित बंटी और बबली 2 को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है ।