अजय देवगन की रियल लाइफ़ बेस्ड स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान की रिलीज डेट अब तक कई बार पोस्टपोन हो चुकी है । 30 मार्च को रिलीज हुए फ़िल्म के टीज़र के बाद हर किसी को इसके ट्रेलर और फ़िल्म की फ़ाइनल रिलीज डेट का इंतज़ार था लेकिन मेकर्स की और से मैदान को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया । लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि फ़ाइनली मेकर्स अगले हफ़्ते अजय देवगन स्टारर मैदान की झलक फ़ैंस के साथ शेयर करने वाले हैं ।

BREAKING: प्रोड्यूसर बोनी कपूर बिग सिने एक्सपो 2023 चेन्नई में पेश करेंगे अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान की एक्सक्लूसिव फ़ुटेज ; जल्द अनाउंस होगी रिलीज डेट

अगले हफ़्ते सामने आएगी अजय देवगन स्टारर मैदान की झलक

बिग सिने एक्सपो नाम की एक प्रदर्शनी, जो हर साल आयोजित की जाती है और जहां थिएटर मालिक, डिजाइन सलाहकार, उपकरण निर्माता, सिस्टम इंटीग्रेटर्स, परियोजना प्रबंधन पेशेवर, उद्योग शेयर होल्डर आदि एक साथ आते हैं । इस वर्ष, बिग सिने एक्सपो का छठा संस्करण 8 अगस्त और 9 अगस्त, 2023 को चेन्नई ट्रेड सेंटर, चेन्नई में आयोजित किया जाएगा । उद्घाटन समारोह सुबह 10:00 बजे आयोजित किया जाएगा, जहां आलोक टंडन, सह-सीईओ, पीवीआर आईनॉक्स , मुख्य भाषण देंगे।  इस समारोह के सम्मानित अतिथि निर्माता बोनी कपूर और मुकेश भट्ट, बिग सिने एक्सपो के निदेशक और थिएटरवर्ल्ड के संपादक-प्रकाशक राघवेंद्र टी और जीटीसी इंडस्ट्रीज के पार्टनर यूसुफ गलाभाईवाला हैं ।

फिर सुबह 10:40 से 11:05 के बीच बोनी कपूर पहली बार मैदान की पहले कभी न देखी गई फुटेज पेश करेंगे । सूत्रों के अनुसार, बोनी कपूर न केवल फिल्म का ट्रेलर बल्कि फिल्म के कुछ दृश्य भी प्रदर्शित करने की उम्मीद है । फुटेज को लीक होने से बचाने के लिए, उपस्थित लोगों से अनुरोध किया जाएगा कि वे अपने सेल फोन स्क्रीनिंग क्षेत्र के बाहर जमा करें ।

पिछले साल, 5वां बिग सिने एक्सपो भी चेन्नई में आयोजित किया गया था, जहां उपस्थित लोगों को रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र (2022) के विशेष फुटेज देखने का मौका मिला था । अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म की रिलीज से लगभग एक महीने पहले झलक दिखाई गई थी ।

मैदान में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि और गजराज राव भी अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं । यह अमित रविंदरनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर, आकाश चावला, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है । उम्मीद है कि फिल्म की रिलीज डेट जल्द ही अनाउंस कर दी जाएगी ।