कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे के कारण कई फ़िल्मों की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई थी । लेकिन अब कमजोर पड़ते ओमिक्रॉन के बाद फ़िर से हर चीज नॉर्मल स्थिती में आ रही है । सिनेमाघर भी खुल गए हैं ऐसे में फ़िल्ममेकर्स एक के बाद एक अपनी-अपनी फ़िल्मों की नई रिलीज डेट अनाउंस कर रहे हैं । आज यशराज फ़िल्म्स के प्रोडक्शन में बनी अक्षय कुमार की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म पृथ्वीराज की नई रिलीज डेट अनाउंस की । अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, सोनू सूद और संजय दत्त की पृथ्वीराज अब 10 जून 2022 को सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर रिलीज होगी ।

BREAKING: अक्षय कुमार की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा पृथ्वीराज 10 जून 2022 को 2डी और आईमेक्स फ़ॉर्मेट में होगी रिलीज, मेकर्स ने मुख्य किरदारों से कराया परिचय

अक्षय कुमार की पृथ्वीराज को मिली नई रिलीज डेट

अक्षय की पहली ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म पृथ्वीराज 10 जून 2022 को 2डी और आईमेक्स में रिलीज की जाएगी । आज से ठीक 4 महीने बाद दर्शक अक्षय को पृथ्वीराज के किरदार में देख सकेंगे । फ़िल्म की रिलीज डेट के साथ-साथ मेकर्स ने फ़िल्म के मुख्य किरदारों से भी उनके लुक के साथ परिचय कराया । इस फ़िल्म में जहां अक्षय हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे वहीं मानुषी छिल्लर रानी संयोगिता, सोनू सूद कविराज चंदबरदाई और संजय दत्त्त काका कान्हा के किरदार में नजर आएंगे ।

हालांकि शुरूआती कुछ खबरों में कहा जा रहा था कि राजपूत करणी सेना की आपत्ति के कारण फ़िल्म का नाम पृथ्वीराज से बदला जाएगा । लेकिन मेकर्स द्दारा रिलीज किए गए कैरेक्टर पोस्टर को देख ऐसा लग रहा है कि फ़िल्म का यही नाम रहने वाला है ।

डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी पृथ्वीराज का ट्रेलर और गाने भी रिलीज नहीं किए गए और इसके लिए मेकर्स सही समय का इंतजार कर रहे हैं ।