रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ़ की कॉप ड्रामा सूर्यवंशी फ़ाइनली 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । आज 21 अक्टूबर को सूर्यवंशी का पहला गाना ‘आइला रे आइला’ रिलीज हुआ है । इस गाने में एक साथ अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं । जहां फ़िल्म रिलीज के बेहद करीब है वहीं सूर्यवंशी को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से बिना कोई कटौती के U/A सर्टिफिकेट भी मिल गया है । पिछले डेढ़ साल से अपनी रिलीज का इंतजार कर रही सूर्यवंशी को लेकर बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिव बताया था कि रोहित शेट्टी ने अपनी फ़िल्म के लिए अनूठी मार्केटिंग स्ट्रेटजी प्लान की है । और अब बॉलीवुड हंगामा के पास सूर्यवंशी को लेकर एक और एक्सक्लूसिव जानकारी है ।

BREAKING: अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ़ और रोहित शेट्टी ICC T20 भारत बनाम पाकिस्तान मैच में सूर्यवंशी का इस तरह करेंगे प्रमोशन, पूरी हुई तैयारी

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी

अक्षय, जो इन दिनों ऊटी में अपनी अगली फ़िल्म राम सेतु की शूटिंग में बिजी हैं, जल्द ही सूर्यवंशी के प्रमोशन को शुरू करेंगे । हालांकि अक्षय की गैरमौजूदगी में कैटरीना कैफ़ और रोहित शेट्टी ने रणवीर सिंह के शो, द बिग पिक्चर के साथ सूर्यवंशी का प्रमोशन शुरू कर दिया है । वहीं अब अक्षय भी जल्द ही सूर्यवंशी के प्रमोशन को शुरू करेंगे ।

करीबी सूत्र ने हमें बताया, “अक्षय के फ़ैंस इस बात को लेकर निराश न हो कि अक्षय सूर्यवंशी का प्रमोशन नहीं करेंगे । वह एक या दो दिन में ऊटी से वापस लौट आएंगे और उसके बाद वह तुरंत सूर्यवंशी के प्रमोशन में जुट जाएंगे । रविवार, 24 अक्टूबर को अक्षय, कैटरीना कैफ़ और रोहित शेट्टी ICC T20 भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान एक दिलचस्प सेगमेंट में सूर्यवंशी का प्रमोशन करेंगे । भारत-पाकिस्तान के मैच से ठीक पहले, ये तीनों दर्शकों का मनोरंजन करेंगे, जो यकीनन देखने लायक होगा । क्योंकि भारत-पाकिस्तान का मैच पूरा देश आंखे गढ़ाकर देखता है ऐसे में सूर्यवंशी को प्रमोट करने के लिए इससे बेहतर और कोई प्लेटफ़ॉर्म नहीं हो सकता था ।”

रिलीज हुआ ‘आइला रे आइला’ गाना

सूत्र ने यह भी बताया कि, भारत बनाम पाकिस्तान का ये मैच दुबई में होने जा रहा है ऐसे में अक्षय, कैटरीना और रोहित सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिए खास सेगमेंट को मुंबई के स्टार ऑफिस में ही शूट करेंगे । सूत्र ने आगे कहा, “इसके बाद अक्षय सूर्यवंशी के अन्य प्रमोशंस में भी शामिल होंगे, जैसे- इंटरव्यू, ईवेंट्स, टीवी अपीरियंस इत्यादि ।”

सूत्र ने यह भी बताया कि, “ऐसा नहीं है कि अक्षय सूर्यवंशी के प्रमोशन का हिस्सा नहीं बनेंगे । उन्होंने ऊटी जाने से पहले फ़िल्म के प्रमोशन के लिए कई स्पेशल प्रोमो शूट कर लिए थे । इसके अलावा वह अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ ‘आइला रे आइला’गाना भी शूट करके ऊटी गए थे । इस गाने को फ़िल्म के प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया जाएगा । अक्षय जैसे ही सूर्यवंशी के प्रमोशन का हिस्सा बनेंगे, फ़िल्म के प्रमोशन एक्टिविटी एक अलग लेवल पर चली जाएगी ।”