रणवीर सिंह की सोशल ड्रामा जयेशभाई जोरदार इस हफ़्ते यानि 13 मई को सिनेमाघरों में कुल 2250 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई । हालांकि फ़िल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है जिसके चलते फ़िल्म का पहले दिन का कारोबार औसत रहा । जयेशभाई जोरदार ने अपनी रिलीज के पहले दिन कुल 3.25 करोड़ रु की कमाई ।

Box Office: पहले दिन कमाई के मामले में सुस्त रही रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार, डॉक्टर स्ट्रेंज की कमाई बरकरार, विजेता बनकर उभरी केजीएफ़ : चैप्टर 2

रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार

हालांकि जयेशभाई जोरदार के साथ कोई और फ़िल्म रिलीज नहीं हुई है इसलिए इसके सामने बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला करने के लिए कोई नई फ़िल्म नहीं है । लेकिन पिछले हफ़्ते रिलीज हुई हॉलीवुड फ़िल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है । फ़िल्म अब तक कुल 104.49 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । 6 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस का ये दूसरा हफ़्ता चल रहा है इसलिए फ़िल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखी जा सकती है । वीकेंड के अंत में फ़िल्म की कमाई में और बढ़ोतरी देखी जाने की उम्मीद है ।

विजेता बनकर उभरी केजीएफ़ : चैप्टर 2

वहीं पिछले 4 हफ़्तों से बॉक्स ऑफ़िस पर राज कर रही केजीएफ़ : चैप्टर 2 सभी फ़िल्मों में कमाई के मामले में विजेता बनकर उभर रही है । केजीएफ़ 2 अब तक कुल 421.95 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । अपनी रिलीज के पांचवें शुक्रवर को केजीएफ़ 2 ने 1.25 करोड़ रु की कमाई की । ये कहना गलत नहीं होगा कि ये फ़िल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हुई है ।