वूट, दर्शकों के सबसे पसंदीदा होस्ट कृष्णा अभिषेक के साथ अपने साप्ताहिक शोबिग बज़के प्रसारण के लिए तैयार है । शो में बिग बॉस कन्टेस्टेन्ट्स के साथ खेलेंगे और घर से बाहर आने के बाद कृष्णा और उनकी फैमिली उनकी क्लास लेंगे । शो बिग बॉस के क्रेज़ी प्रशंसकों के इर्द-गिर्द घूमता है । कृष्णा अभिषेक बिग बॉस के घर से बाहर निकलने वाले कन्टेस्टेन्ट्स के साथ बातचीत करते हैं उनके साथ गेम्स खेलते हैं, उन पर दर्शकों की राय लेते हैं, इस तरह दर्शकों के लिए कुछ एक्स्ट्रा मसाला लेकर आते हैं । दर्शकों के मनोरंजन की अपील के साथ कृष्णा अभिषेक शो के दौरान अपने फनी अवतार में नज़र आएंगे और कंटेस्टेन्ट्स के साथ बातचीत करते हुए दर्शकों का मनोरंजन करेंगे ।

85a4d745-be07-4251-a855-82b6d8600f97

कृष्णा अभिषेक बिग बॉस के बिग बज से जुड़े 

बिग बज़ के लॉन्च के साथ बिग बॉस के प्रशंसकों को बिग बॉस के घर के पीछे छिपे पागलपन और रोमांच को प्रत्यक्ष रूप से जानने का अवसर मिलेगा । शो का प्रसारण 9 अक्टूबर से हर रविवार एक्सक्लूसिव रूप से वूट पर किया जाएगा ।

शो को लेकर बेहद उत्सुक कृष्णा अभिषेक ने कहा, “बिग बॉस अपने पहले सीज़न से ही दर्शकों का सबसे पसंदीदा रिएल्टी शो रहा है, मुझे खुशी है कि मुझे बिग बज़ को होस्ट करने का मौका मिला है, जहां मैं बिग बॉस के घर से बाहर आए कन्टेस्टेन्ट्स की क्लास लूंगा और घर के अंदर की खबरों को दर्शकों तक पहुंचाउंगा । घर के अंदर बिग बॉस उनकी क्लास लेंगे और घर के बाहर मैं । नए फोर्मेट के साथ, मैं इस शो को नए स्तर तक ले जाउंगा । मुझे विश्वास है कि बिग बॉस के कन्टेस्ट खुल कर घर के अंदर की कहानियां सुनाएंगे और मेरी मौजूदगी इस शो में कुछ एक्स्ट्रा मसाला और तड़का लेकर आएगी ।