ज्यादातर स्टार किड्स को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले फ़िल्ममेकर करण जौहर ने फ़ाइनली शनाया कपूर की डेब्यू फ़िल्म बेधड़क का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट कर दिया है । संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर बेधड़क से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने जा रही हैं । इस फ़िल्म में शनाया के साथ दो और स्टार्स भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे और वो हैं लक्ष्य ललवानी और गुरफतेह पीरजादा । हर बार की तरह इस बार भी करण जौहर ने तीन नए चेहरों को बॉलीवुड में लॉन्च किया है ।

Bedhadak First Look: करण जौहर ने फ़ाइनली शनाया कपूर को किया बॉलीवुड में लॉन्च ; डेब्यू फ़िल्म बेधड़क में शनाया के साथ लक्ष्य ललवानी और गुरफतेह पीरजादा का फ़र्स्ट लुक भी किया रिलीज

शनाया कपूर की डेब्यू फ़िल्म बेधड़क

धर्मा प्रोडक्शंस ने बेधड़क की लीड स्टार कास्ट शनाया, लक्ष्य और गुरफतेह का परिचय कराते हुए फिल्म के तीन फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किए हैं । करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेधड़क से शनाया का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “आप सबके सामने निमृत बनकर बेधड़क बहुत ही खूबसूरत शनाया कपूर आ रही हैं । वह जो एनर्जी स्क्रीन पर लेकर आएंगी उसे देखने का मैं इंतजार नहीं कर पा रहा है ।” इसके अलावा करण जौहर ने फिल्म के तीनों कलाकारों का एक साथ एक पोस्टर भी शेयर किया ।

करण जौहर ने अपनी फिल्म बेधड़क का एक और पोस्टर शेयर किया, जिसमें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट हैं। करण जौहर का फिल्म बेधड़क का ये नया पोस्टर एक बार लोगों के दिलों में फिर स्टूडेंट ऑफ द ईयर का फील दे रहा है । तीनों के इस पोस्टर को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, “हम आपके लिए नए जमाने का पोस्टर लेकर आ रहे हैं, जो कि जुनून, इंटेंसिटी से भरपूर है । इस पोस्टर में शनाया कपूर का ग्लैमरस लुक देखे को मिल रहा है ।”

वहीं शनाया ने करण जौहर के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत पर उत्सुकुता जाहिर की है और सोशल मीडिया पर लिखा, “मैं धर्मा परिवार का हिस्सा बनकर बहुत ही ज्यादा खुश और आभारी हूं। बेधड़क का निर्देशन होनहार शशांक खेतान कर रहे हैं। मैं इस नए सफर की शुरुआत का इन्तजार नहीं कर सकती। आप सबका प्यार और साथ चाहिए ।”

View this post on Instagram

A post shared by Shanaya Kapoor ? (@shanayakapoor02)

मार्च 2021 में बॉलीवुड हंगामा ने बताया था कि शनाया धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी के जरिए अपना ऐक्टिंग डेब्यू करेंगी । इस फ़िल्म को करण जौहर और अपूर्व मेहता की धर्मा प्रोडक्शंस द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । नवंबर 2021 में शनाया अपनी इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू की थी । और आज 3 मार्च 2022 को करण जौहर ने इस फ़िल्म का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट कर दिया । बेधड़क की कहानी को शशांक खेतान ने लिखा है और इसे डायरेक्ट भी वही कर रहे हैं ।