अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन पैक्ड फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां साल 2023 की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है और इसके कई कारण है । जिसमें एक कारण है अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ़ का पहली बार एक साथ आना, और दूसरा फ़िल्म में विलेन के तौर पर साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन की एंट्री । इस फ़िल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन खतरनाक विलेन के किरदार में नजर आएंगे । बड़े मियां छोटे मियां के निर्देशक अली अब्बास जफ़र, जिसने टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में बनाई, फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ।

Akshay-Kumar-Tiger-Shroff-and-Prithviraj-Sukumaran-to-kick-off-Bade-Miyan-Chote-Miyan-from-January-17-2023

जनवरी 2023 में शुरू होगी बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग

बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग बड़े पैमाने पर विदेश में ही होगी । फ़िल्म की शूटिंग के बारें में बताते हुए डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कहा, “यह एक बड़ी एक्शन कॉमेडी ड्रामा है, जिसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चार देशों में शूट किया जाने वाला है । हम जनवरी 2023 में शूटिंग शुरू करेंगे और अप्रैल 2023 में पूरी करेंगे ।”

फ़िल्म के स्कैल को ध्यान में रखते हुए अली ने कहा, “हां, हम सोलह महीने से अधिक समय से फिल्म की तैयारी कर रहे हैं ।”

बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय और टाइगर के साथ सोनाक्षी सिन्हा और मानुषी छिल्लर भी नजर आएंगी । बड़े मियां छोटे मियां साल 2023 में क्रिसमस के दौरान रिलीज़ होगी ।