एक रोमांचक नए विकास में, बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपना नवीनतम सिंगल, ‘अख दा तारारिलीज किया है, जो वार्नर म्यूजिक इंडिया के साथ उनका पहला सहयोग है। हाल ही में घोषित यह साझेदारी आयुष्मान के प्रशंसकों को उनकी संगीत प्रतिभा के एक नए पहलू से परिचित कराने के लिए तैयार है।

आयुष्मान खुराना ने वार्नर म्यूजिक इंडिया के साथ अपने पहले गाने ‘अख दा तारा’ को किया रिलीज ; “यह ट्रैक मेरे द्वारा पहले गाए गए किसी भी ट्रैक से अलग है”

आयुष्मान खुराना का गाना रिलीज हुआ

अख दा तारामें, आयुष्मान खुराना एक अपरंपरागत और सिंथ-पॉप प्रेरित उत्साहित ट्रैक के ढांचे के भीतर एक यात्रा पर निकलते हैं, जो ब्रेकअप के बाद दुःख के पांच चरणों - इनकार, क्रोध, निराशा, सौदेबाजी और स्वीकृति - को दर्शाता है। संगीत वीडियो के आश्चर्यजनक दृश्यों के माध्यम से, वह दुःख के सभी चरणों से गुजरते है और यात्रा समाप्त हो जाती है क्योंकि उसे एहसास होता है कि बहुत देर हो चुकी है और वह मामले के परिणामों और भाग्य को स्वीकार करते है। यह गाना सिर्फ एक ट्रैक नहीं है; यह एक अनुभव है, जो श्रोताओं को इसके छंदों के भीतर अपनी कहानियों के अंश खोजने के लिए आमंत्रित करता है।

नए ट्रैक के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने साझा किया, “मुझे लगता है कि मैंनेअख दा ताराके साथ अपनी संगीत यात्रा में खुद को फिर से स्थापित किया है। यह ट्रैक मेरे द्वारा पहले गाए गए किसी भी ट्रैक से अलग है, इसमें पॉप संगीत के साथ दिल टूटने की भावना को इस तरह से मिश्रित किया गया है कि दोनों गहराई से महसूस होते हैं।" व्यक्तिगत और सार्वभौमिक रूप से प्रासंगिक है। यह गहन धुनों और छंदों से भरी एक अंतरराष्ट्रीय ध्वनि है, जो वैश्विक मंच पर हमारी छलांग का प्रतीक है। हम और अधिक गाने जारी करने की योजना बना रहे हैं जो विभिन्न प्रकार की ध्वनियों का पता लगाएंगे, और मैं निश्चित रूप से रचना में शामिल रहूंगा और उनमें से कुछ लिखूंगा।

अख दा ताराअब वार्नर म्यूजिक इंडिया लेबल के तहत सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।