Ayesha Takia opens up about her shocking makeover

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने लुक को और बेहतर करने के लिए अपने चेहरे के कई हिस्सों की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है । और अब इसी कड़ी में शामिल हुई है 'वॉंटेड गर्ल' आयशा टाकिया, जिसने हाल ही में अपने होंठों की सर्जरी करवाई । सर्जरी के बाद आयशा टाकिया के मोटे होंठ और सूजे हुए गालों की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होने लगी और जिसके चलते आयशा टाकिया ट्विटर पर ट्रोल होने लगी ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया अपने लिप जॉब की वजह से काफी सुर्खियों में रही । लेकिन लगता है आयशा टाकिया का ये बदला हुआ रूप किसी को भी अच्छा नहीं लग रहा है इसलिए सोशल मीडिया पर आयशा टाकिया को लगातार नकारात्मक प्रतिक्रियाओं को झेलना पड़ रहा है । ट्विटर पर ट्रोल करने वालों लोगों को आयशा ने मुंहतोड़ जवाब दिया है । आयशा ने उन्हें औरों पर ध्यान देते हुए खुद से प्यार करने की सलाह दी है ।

30 वर्षीय आयशा टाकिया, ने इंस्टाग्राम पर एक फ़ोटो पोस्ट करते हुए अपना मजाक उड़ाने वालों को करारा जवाब देते हुए लिखा, ''हम अभी जो हैं उस पर गर्व करना चाहिए क्योंकि ये 2017 है और हम किसी को खुद को परेशान नहीं करने देंगे । आयशा ने लिखा कि मैं ख़ुद से प्यार करती हूं और आपको भी खुद से प्यार करना चाहिए । जैसा बनना चाहते हो, वैसे बनो, जो करना चाहते हो, वो करो, असुरक्षित आत्माओं को अपना कॉंफ़िडेंस कम मत करने दो । शानदार बनो और सेल्फ शेमिंग बंद करो । दूसरे क्या कहते हैं, इस मत जाओ । अपनी सोच के मालिक खुद बनो । ''

सलमान खान के साथ उनकी फ़िल्म वॉंटेड में नजर आई आयशा टाकिया 'बोरीवली का ब्रूस ली' फिल्म और अमित मिश्रा के साथ एक म्यूजिक वीडियों में काम कर रहीं हैं, जो साल के अंत तक रिलीज होंगे । आपको बता दें कि आयशा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत सालम 2004 में फ़िल्म टार्जन के साथ की थी ।