जहां शाहरुख खान ने एक बार फिर बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी बादशाहत साबित कर दी वहीं अब उनके बच्चे- बेटी सुहाना खान और बेटा आर्यन खान बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । सुहाना खान एक्टिंग से अपना डेब्यू कर रही हैं लेकिन आर्यन खान को अपने पापा शाहरुख खान की तरह कैमरे के सामने नहीं बल्कि कैमरे के पीछे रहना पसंद है इसलिए उन्होंने फ़िल्ममेकिंग में अपने करियर को बनाने का फ़ैसला किया है । आर्यन अपने पापा और बहन सुहाना की तरह ऑन कैमरा नहीं बल्कि ऑफ़ कैमरा यानि पर्दे के पीछे रहकर फ़िल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनेंगे । आर्यन खान इन दिनों एक वेब सीरिज़ पर काम कर रहे हैं । खाना परिवार से जुड़े सूत्र ने आर्यन की इस वेब सीरिज़ के बारें में बताया की उनकी ये सीरिज़ युवाओं, उनकी आकांक्षाओं, सपनों और बुरे सपने के बारे में है ।

आर्यन खान की वेब सीरिज़ को ख़रीदने के लिए लगभग सभी बड़े स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म लाइन में ; अपने फ़िल्मी करियर में नहीं चाहते शाहरुख खान के बेटे होने का स्पेशल ट्रीटमेंट

आर्यन खान की डेब्यू वेब सीरिज़ 

खान परिवार के एक करीबी पारिवारिक मित्र ने बताया कि,  “आर्यन जिस वेब सीरिज़ पर काम कर रहे हैं वो कोई छोटी मोटी सीरिज़ नहीं है । इसलिए आर्यन ने फ़ैसला किया है की जब तक उनका राइटिंग प्रोसेस पूरा नहीं हो जाता तब तक वह इसे किसी भी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को नहीं बेचेंगे । 

फ़ैमली फ़्रेंड ने आगे कहा कि, “असल में, आर्यन नहीं चाहते कि उन पर कोई समय सीमा या डेडलाइन का प्रेरश हो । वह अपनी सीरिज़ को अपने तरह से बनाना चाहते हैं न की स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के हतस्क्षेप के साथ । आर्यन की सीरिज़ को ख़रीदने के लिए लगभग सभी बड़े स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म उनके पीछे लगे हुए है । लेकिन आर्यन जानते हैं कि क्यों वे उनकी अधूरी सीरिज़ को खरीदने के इच्छुक हैं, जबकि वह एक नवोदित कलाकार है । वह अपने सुपरस्टार पिता का बेटा होने के कारण स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं चाहते हैं । 

बता दें कि आर्यन फिल्म इंडस्ट्री में बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं । और इसके लिए उन्होंने अपने पहले राइटिंग प्रोजेक्ट को पूरा कर लिया है । इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर भी दी थी । माना जा रहा है की आर्यन के डेब्यू को शाहरुख खान की कंपनी के बैनर तले ही प्रोड्यूस किया जाने वाला है ।  बेटे आर्यन के फ़िल्मी करियर की शुरुआत पर पापा-मम्मी शाहरूख और गौरी खान बेहद एक्साइटेड हैं । शाहरुख़ ने भी आर्यन की इस पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, “सोच रहे होविश्वास कर रहे होसपने पूरे होंगे । बस अब हिम्मत करो । मेरी दुआएं तुम्हारे साथ हैंतुम्हारे पहले प्रोजेक्ट के लिएये हमेशा स्पेशल होता है ।” पापा के इस कमेंट का जवाब देते हुए आर्यन ने लिखा, “थैंक यूसेट पर आपके सरप्राइज विजिट का इंतजार है