आर्यन खान क्रूज़ ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी की स्पेशल इंवेस्ट‍िगेशन टीम (SIT) ने मुंबई सेशन कोर्ट से आरोपपत्र (chargesheet) दाखिल करने के लिए 90 दिनों की मोहलत और मांगी है । असल में, 2 अप्रैल तक इस मामले में एनसीबी की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम को कोर्ट में चार्जशीट दायर करनी थी, लेकिन जांच दल ने अब और 90 दिनों का वक्त मांगा है ।

आर्यन खान ड्रग्स केस में एनसीबी की SIT ने चार्जशीट दाखिल करने के लिए कोर्ट से 90 दिनों का समय और मांगा

आर्यन खान ड्रग्स केस

एसआईटी ने कोर्ट को बताया है कि क्रूज ड्रग्स मामले की जांच अभी जारी है । एनसीबी की ओर से सेशन कोर्ट में ये आवेदन ऐसे समय दिया गया है जब चार्जशीट दायर करने के लिए 180 दिन की समय-सीमा समाप्त होने वाली है ।

आर्यन को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद ड्रग्स रखने, खपत, बिक्री और खरीद के आरोप में गिरफ्तार किया था । जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया था । एनसीबी ने इस मामले में आर्यन समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया था । इनमें से 18 आरोपी जमानत पर बाहर हैं जबकि दो विदेशी फिलहाल जेल में बंद हैं । निचली अदालत ने आर्यन की पहली जमानत खारिज कर दी गई थी< बाद में आर्यन ने अपने वकील के ज़रिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जिसने उन्हें 28 अक्टूबर को जमानत दे दी । कानूनी प्रक्रियाओं के कारण, उन्हें 30 अक्टूबर को जेल से रिहाई मिली थी ।