नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट के सिलसिले में 9 नवंबर को अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की । इस छापेमारी के दौरान एनसीबी को अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर से कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं । ऐसे में अब एनसीबी अर्जुन रामपाल और उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस से कुछ सवालों के जवाब जानना चाहती है जैसे- उनके पास ये दवाएं कहां से आई हैं और क्या इसके लिए उनके पास कोई लीगल प्रिस्क्रिप्शन है या नहीं । इन्हीं सवालों के जवाब देने आज (गुरुवार को) गैब्रिएला नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पहुंची । वहीं अर्जुन रामपाल को शुक्रवार को समन किया गया है ।

अर्जुन रामपाल ड्रग्स मामले में शुक्रवार को देंगे NCB के सवालों के जवाब, गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस से हुई दूसरी बार पूछताछ

एनसीबी ने अर्जुन रामपाल को शुक्रवार को बुलाया

बुधवार को गैब्रिएला से एनसीबी ने करीब छह घंटे तक पूछताछ की थी । और आज एक बार फ़िर गैब्रिएला को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है । उनके साथ उनके वकील भी हैं ।

बता दें कि कुछ दिन पहले एनसीबी ने अर्जुन की गर्लफ़्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था । एनसीबी ने उसके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स जब्त की थी । इससे पहले बेंगलुरु पुलिस ने आदित्य सेल्वा की तलाश में अभिनेता विवेक ओबेरॉय के घर की भी तलाशी ली थी ।

रविवार को जुहू में दिग्गज बॉलीवुड फिल्म निमार्ता फिरोज नाडियाडवाला के घर पर भी एनसीबी ने छापेमारी की थी । जिसके बाद फिरोज की पत्नी शबाना को गिरफ्तार भी किया गया था, जिन्हें सोमवार को जमानत दे दी गई ।

गौरतलब है कि, बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी पहले ही दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ कर चुकी है । वहीं रिया चक्रवर्ती भी ड्रग्स मामले में सशर्त जमानत पर रिहा हो चुकी है ।