भारत के पावर कहे जाने वाले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अब एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं । अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्प्ताल में एक बेटी को जन्म दिया । बेटी के जन्म के बाद पापा विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया कि अनुष्का और उनकी बेटी दोनों स्वस्थ्य हैं और इसी के साथ उन्होंने थोड़ी प्राइवेसी की डिमांड भी की थी । और अब विराट कोहली ने मुंबई के पैपराजी से खास तौर पर ये अपील की है कि वे उनकी बेटी की फ़ोटो क्लिक नहीं करें क्योंकि वे अपनी बेटी की प्राइवेसी की रक्षा करना चाहते हैं ।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पैपराजी से की उनकी बेटी की फ़ोटो क्लिक नहीं करने की अपील, कहा- ‘हमारी बेटी से जुड़ा कंटेंट न लें’

विराट कोहली ने पैपराजी से की अपील

विराट ने मुंबई की पैपराजी बिरादरी यानी फ़ोटोग्राफ़र्स को इस संदर्भ में एक नोट भेजा है जिसमें लिखा है, “इतने सालों में आपने हमें जो प्यार दिया, उसके लिए शुक्रिया । हमें इस खास मौके का जश्न आपके साथ मनाते हुए खुशी हो रही है । हम आपसे एक साधारण सी अपील करते हैं। हम अपनी बेटी की निजता की रक्षा करना चाहते हैं और इसमें आपकी मदद और समर्थन चाहिए । हां हम आपको आश्वस्त कर रहे हैं कि आपको हमारे ऊपर फीचर करने के लिए जरूरी कंटेंट मिल जाएगा । वहीं, हम आपसे यह आग्रह भी कर रहे हैं कि हमारी बेटी से जुड़ा कंटेंट न लें और न ही उसे पब्लिश करें । हमें पता है आप यह समझेंगे कि हम कहां से आते हैं । इसके लिए शुक्रिया।”

 हॉस्पिटल में बढ़ाई सुरक्षा

बता दें कि अनुष्का और विराट की बेटी के जन्म के बाद हॉस्पिटल में सख्ती से सुरक्षा का पालन किया जा रहा है और इस बात का भी खास ख्याल रखा जा रहा है कि किसी भी सूरत में उनकी बेटी की तस्वीर बाहर नहीं जाए । इसके अलावा कोरोना महामारी के चलते अनुष्का और विराट के रिश्तेदारों या दोस्तों को भी गिफ़्ट्स और फ़ूल लाने की सख्त मनाही है ।

जहां विराट और अनुष्का की बेटी को सोशल मीडिया से दूर रखने की कोशिश की जा रही है वहीं इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं ऐसा करने के पीछे उनका मकसद मैगजीन के साथ की गई कोई एक्सक्लूसिव डील तो नहीं जिसमें वह अपनी नवजात बेटी की एक्सक्लूसिव झलक दे ।

बेटी के पिता बनने के बाद विराट ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, “हम दोनों को यह बताते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहाँ बेटी हुई है । हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं । अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस ज़िंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला । हम जानते हैं कि आप यह ज़रूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी । स्नेह – विराट ।”