अपने बेबाक बयानों को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फ़िर अपने बयानों को लेकर इन दिनों छाई हुई हैं । सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में और फिर बॉलीवुड में ड्रग्स के मुद्दे पर कंगना रनौत ने अपने बयानों के माध्यम से बॉलीवुड को निशाने पर लिया है । कंगना की पहले जया बच्चन के साथ हुई जुबानी जंग अब फ़िल्ममेकर अनुराग कश्यप तक पहुंच गई है । हाल ही में कंगना रनौत और अनुराग कश्यप के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग हुई ।

कंगना रनौत और अनुराग कश्यप के बीच छिड़ी ट्विटर वॉर, अनुराग ने कहा-  ‘जा शेरनी चढ़ जा चीन पे’ इस पर कंगना ने कहा- ‘इतने मंदबुद्धि कब से हो गए’

कंगना रनौत और अनुराग कश्यप की ट्विटर वॉर

असल में अनुराग और कंगना के बीच ये ट्विटर वॉर तब शुरू हुई जब अनुराग ने कंगना के क्षत्राणी वाले ट्वीट पर तंज कसा । कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, “मैं एक क्षत्राणी हूं । सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं ! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी । मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी ! सिद्धांत के साथ कभी समझौता नहीं किया और न कभी करूंगी ! जय हिंद ।”

कंगना के इस ट्वीट पर अनुराग ने तंज कसते हुए कहा कि, “बस एक तू ही है बहन - इकलौती मणिकर्णिका । तू ना चार-पांच को ले के चढ़ जा चीन पे । देखो कितना अंदर तक घुस आए हैं । दिखा दे उनको भी कि जब तक तू है इस देश का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता । तेरे घर से एक दिन का सफ़र है बस LAC का । जा शेरनी. जय हिंद ।”

अनुराग के इस ट्वीट पर कंगना ने भी पलटवार करते हुए लिखा, “ठीक है मैं बॉर्डर पे जाती हूं आप अगले ऑलंपिक्स में चले जाना, देश को गोल्ड मेडल्स चाहिए हा हा हा यह सब कोई बी ग्रेड फ़िल्म नहीं है जहां कलाकार कुछ भी बन जाता है, आप तो मेटफ़ॉर्ज़ को लिटरली लेने लगे, इतने मंदबुद्धि कब से हो गए, जब हमारी दोस्ती थी तब तो काफ़ी चतुर थे ।”

इसके बाद अनुराग ने ट्वीट किया, “तेरी ज़िंदगी ही अब metaphor हो गयी है बहन । हर कही बात भी metaphor है । हर इल्ज़ाम metaphor है । इतना metaphor दे मारा है तुमने Twitter पे कि जनता, बेरोज़गारी generator को तुम्हारा डायलॉग राइटर कहने लग गयी है । जब की मुझसे अच्छा कोई नहीं जानता तुम कितना अच्छा improvise करती हो ।”

इसके बाद कंगना ने अनुराग को तीखा जवाब दिया और अनुराग को गर्म हल्दी का दूध पीकर सो जाने की सलाह दी ।