मेगास्टार अमिताभ बच्चन एक सोशल मीडिया प्रेमी अभिनेता है । अमिताभ बच्चन ब्लॉग लिखते हैं और ट्विटर, इंस्टाग्राम और फ़ेसबुक पर वह लगातार सक्रिय है । अपने अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मों की तुलना में, ट्विटर पर उनकी जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग है । लेकिन ऐसा लगता है कि अमिताभ बच्चन अपने फ़ोलोअर्स गंवा रहे है और इसमें भारत के एक और सुपरस्टार का हाथ है ।

Amitabh-Bachchan-threatens-to-quit-Twitter-over-losing-followers-is-it-because-of-Shah-Rukh-Khan-

गुरुवार के दिन, अमिताभ बच्चन ने, अचानक फ़ोलोअर्स की संख्या कम हो जाने के चलते ट्विटर छोड़ने की धमकी दी । वर्तमान में अमिताभ 3,29,02,353 फ़ोलोअर्स के साथ नंबर दो पोजिशन पर हैं । अचानक फ़ोलोअर्स की संख्या कम हो जाने के चलते अमिताभ ने मजाक में ट्विटर छोड़ने की धमकी दे डाली । अमिताभ ने लिखा, “T 2599 – TWITTER ..!!! you reduced my number of followers .. !!??HAHAHAHAHAHAHA .. !! that’s a joke .. time to get off from you .. thank you for the ride .. .. there are many ‘other’ fish in the sea – and a lot more exciting.”

अमिताभ बच्चन के ट्विटर छोड़ने की वजह बने शाहरुख खान

अमिताभ बच्चन द्दारा ऐसा कदम उठाने की वजह बने बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान । क्योंकि शाहरुख खान की ट्विटर पर हर दिन फ़ैन फ़ोलोइंग बढ़ती जा रही है । ट्विटर पर वर्तमान में शाहरुख खान के 3,29,44,338 फ़ोलोअर्स है जिसकी वजह से अमिताभ दूसरे नंबर पर आ गए है । हालांकि वे 32.9 मिलियन फ़ोलोअर्स के बेहद करीब है, शाहरुख निश्चित रूप से इसमें लीड कर रहे है ।

यह भी पढ़ें : 'बहू' ऐश्वर्या राय बच्चन के बर्ताब से तंग आकर 'ससुर' अमिताभ बच्चन को कहना पड़ा ''आराध्या की तरह बर्ताब करना बंद करो''

फ़िल्मों की बात करें तो, अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त है । इस फ़िल्म में अमिताभ के साथ आमिर खान, कैटरीना कैफ़ और फ़ातिमा सना सेख अहम भूमिका में नजर आएंगी । विजय कृष्ण आचार्य द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म इसी साल नवंबर के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।