संजय दत्त ने केवल बॉलीवुड बल्कि साउथ की फ़िल्मों में भी काफ़ी एक्टिव हैं । केजीएफ़ 2 में अधीरा के रोल में संजय दत्त को काफ़ी पसंद किया गया था और अब संजय दत्त एक और साउथ फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं और वो फ़िल्म है- केडी । संजय दत्त बेंगलुरू में कन्नड़ फ़िल्म केडी की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन कल खबर आई थी कि बेंगलुरू में केडी के सेट पर बम विस्फोट के दौरान एक हादसा हो गया जिसमें संजय दत्त घायल हो गए । लेकिन अब बताया जा रहा है कि, संजय अब ठीक है और उन्होंने फिर से शूटिंग शुरू कर दी है ।

कन्नड़ फ़िल्म केडी की शूटिंग के दौरान हुए छोटे से बम विस्फोट से संजय दत्त को कोई गंभीर चोटें नहीं आई ; फिर से शुरू की शूटिंग

संजय दत्त ने फिर से शुरू की शूटिंग

हालाँकि, एक आधिकारिक प्रवक्ता ने हमें अपडेट देते हुए हमें बताया कि, “संजू बाबा घायल हो गए, लेकिन यह एक मामूली दुर्घटना थी । कोई गंभीर नुकसान नहीं हुआ है । वास्तव में, स्थिति को जल्द ही नियंत्रण में लाया गया और शूटिंग भी फिर से शुरू कर दी गई ।

खैर, हमें यह जानकर खुशी हुई कि संजय दत्त  ठीक हैं। शूटिंग को रोका नहीं गया था  और सब कुछ बहुत नियंत्रण में था । फिर भी, हम संजू बाबा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं ।

0547723b-63b2-4c2b-a4a7-b6e78399c0da

केवीएन प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत केडी-द डेविल को प्रेम द्वारा निर्देशित किया जा रहा है । ध्रुव सरजा, रविचंद्र, संजय दत्त और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अभिनीत पैन-इंडिया फिल्म तमिल, कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है ।