बीते 6 नवंबर को एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बनें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों पैरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं । कपूर और भट्ट परिवार में खुशी का माहौल है । बेटी के जन्म के बाद अब आलिया भट्ट एचएन रिलायंस हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई हैं । रणबीर और आलिया अपनी बेटी को लेकर अपने घर पहुंच चुके हैं । नन्ही परी के वेकलम के लिए कपूर खानदान में जोरों-शोरों पर तैयारियां की गई हैं ।

Alia-Bhatt-visits-Reliance-Hospital-620 (1)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बेटी के साथ घर पहुंचे

आलिया और रणबीर की बेटी से मिलने के लिए कई गेस्ट हॉस्पिटल में पहुंचे वहीं कई लोगों को सही कारणों से बेटी से मिलने की अनुमति नहीं दी गई । इस बारें में कपूर खानदान से जुडे करीबी दोस्त ने बताया कि, “फ़ैमिली नहीं चाहती कि नन्हीं बेटी का तस्वीर क्लिक की जाए । लोग ये काम अक्सर करते हैं । और इसलिए रणबीर और आलिया नहीं चाहते कि उनकी बेटी की तस्वीर इंटरनेट पर आए । इसके अलावा अभी बेटी बहुत छोटी है ऐसे में उसे इंफ़ेक्शन का खतरा भी है इसलिए भी मेहमानों को मिलने से रोका गया । प्रत्येक अतिथि को अपना COVID-नकारात्मक प्रमाणपत्र दिखाने के लिए नहीं कहा जा सकता है । यह अच्छा भी नहीं लगेगा ।”

संयोग से जब करण लंदन से भारत पहुंचे, तो वह अपनी 'पोती' से मिलने के लिए सीधे अस्पताल नहीं गए ।

अगली सुबह, उन्होंने खुद का पहले COVID टेस्ट करवाया, फ़िर रिजल्ट का वेट किया और फ़िर ढेर गिफ़्ट्स के साथ आलिया की बेटी से मिलने पहुंचे । अब जबकि आलिया और रणबीर अपनी बेटी को लेकर घर पहुंच गए हैं ऐसे में अभी भी मिलने वाले मेहमानों की संख्या लिमिटेड रहेगी ।

हॉस्पिटल से निकलते हुए रणबीर और आलिया की कार की फोटोज सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं ।

बता दें कि, मां बनने के बाद आलिया ने सोशल मीडिया पर बेटी के जन्म की जानकारी फैंस के साथ शेयर की । उनके द्वारा एक पोस्टर शेयर किया गया, जिस पर शेर-शेरनी और शावक की तस्वीर है । इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज । हमारा बेबी आ गया है । वह बिल्कुल एक जादुई गुड़िया जैसी लगती है । माता-पिता बनने की खुशी महसूस हो रही है ।”