अक्षय कुमार ने अपने फ़िल्मी करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में दी हैं और उन्हीं फ़िल्मों में से एक है राउडी राठौर । साल 2012 में रिलीज हुई राउडी राठौर को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया नतीजतन फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार कमाई की । इसलिए काफ़ी समय से इस फ़िल्म के सीक्वल की डिमांड आ रही थी । और अब इस बारें में सुनने में आ रहा है कि अक्षय कुमार की राउडी राठौर के सीक्वल की तैयारी शुरू हो चुकी है । राउडी राठौर के सीक्वल की स्क्रिप्ट एसएस राजमौली के पिता राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद लिखने वाले हैं ।

अब आएगा अक्षय कुमार की राउडी राठौर का सीक्वल, बाहुबली राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद लिख रहे हैं फ़िल्म की कहानी

अक्षय कुमार की राउडी राठौर का सीक्वल

केवी विजयेंद्र ने हाल ही में राउडी राठौर के सीक्वल पर मुहर लगाते हुए बताया कि राउडी राठौर 2 की स्क्रिप्ट लिखने के लिए निर्माता संजय लीला भंसाली ने उनसे संपर्क किया था और वह वर्तमान में उसी पर काम कर रहे हैं । खबरों की मानें तो, केवी विजयेंद्र फिल्म के स्क्रिप्ट को जल्द खत्म करने का प्लानिंग में हैं । कहा यह भी जा रहा है कि राउडी राठौर का सीक्वल केवल हिंदी में ही तैयार किया जाएगा । फ़िलहाल फ़िल्म प्री-प्रोड्क्शन स्टेज में है ।

बता दें कि राउडी राठौर तेलुगु फिल्म विक्रमार्कुडु की रीमेक थी जिसे प्रसाद ने लिखा था । राउडी राठौर में अक्षय पुलिस ऑफ़िसर की भूमिका में नजर आए थे । इस फ़िल्म में अक्षय के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आईं थी । संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन में बनी राउडी राठौर को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया था ।