कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते फ़िल्में थिएटर में रिलीज नहीं हो पा रही थीं लेकिन अब धीरे-धीरे देश अनलॉक फ़ेज में पहुंच रहा है । जहां एक तरफ़ महाराष्ट्र सरकार ने शूटिंग की मंजूरी दे दी वहीं अब थिएटर्स भी खुलने के कगार पर हैं । और लॉकडाउन के बाद थिएटर खुलते ही रिलीज होने वाली पहली फ़िल्म होगी अक्षय कुमार की सत्य घटना पर आधारित स्पाई-थ्रिलर बेल बॉटम । अक्षय कुमार और वाणी कपूर की बेल बॉटम 27 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसका ऐलान खुद अक्षय ने आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर किया है ।

अक्षय कुमार ने अनाउंस की बेलबॉटम की रिलीज डेट, 27 जुलाई को भारत सहित दुनियाभर के थिएटर में होगी रिलीज

अक्षय कुमार की बेल बॉटम को मिली रिलीज डेट

आज 15 जून को अक्षय ने बेल बॉटम की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए लिखा, “मुझे पता है आप बेसब्री से बेलबॉटम की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं । अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट को अनाउंस कर मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता । फिल्म पूरे दुनियाभर में बड़े स्क्रीन पर आ रही है । बेल बॉटम 27 जुलाई को थियेटर पर...”

अक्षय द्दारा शेयर किए गए इस टीजर वीडियो में अक्षय फॉर्मल सूट पहनकर हाथों में बैग लिए दीवार पर लगे तारीख की ओर बढ़ रहे हैं । अक्षय 27 जुलाई पर आकर रुक जाते हैं । अक्षय ने इस तरह से फ़िल्म की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट किया ।

विदेश में शूट होने वाली पहली फ़िल्म बनी थी

गौरतलब है कि अक्षय की सस्पेंस ड्रामा बेल बॉटम लॉकडाउन के बाद विदेश में शूट होने वाली पहली फ़िल्म बनी थी । अक्षय और उनकी बेल बॉटम टीम, शूटिंग के लिए प्राइवेट जेट से स्कॉटलैंड पहुंची जहां 35 दिनों में अक्षय और बाकी की टीम ने डबल शिफ़्ट में काम करके शूटिंग को तय समय से पहले ही खत्म कर दिया था ।

बेल बॉटम एक पीरियड स्पाई थ्रिलर मूवी है और इसकी कहानी 80 के दशक पर आधारित है । फिल्म में अक्षय एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे । अक्षय के साथ इस फ़िल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी । यह फ़िल्म वर्ल्ड वाइड थियेटर रिलीज होगी । बताया जा रहा है कि फिल्‍म प्‍लेन हाइजैकिंग पर बेस्‍ड होगी । रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनने वाली इस फ़िल्म की कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है । जबकि इसे वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा अडवाणी, मधु भोजवाणी और निखिल अडवाणी द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा ।