बॉलीवुड को बैक-टू-बैक हिट फ़िल्में देने वाले अभिनेता अक्षय कुमार एक के बाद एक फ़िल्में साइन करने में जुट हुए हैं । जहां एक तरफ़ अक्षय कुमार की हॉरर-कॉमेडी ड्रामा लक्ष्मी कल ही डिज्नी प्ल्स हॉटस्टार पर रिलीज हुई वहीं अब अक्षय अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी में जुट गए हैं । फ़िल्म शैली में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कॉमेडी शैली की फ़िल्मों में अक्षय ने मानो महारथ हासिल कर ली हो । इसलिए अब वह जल्द ही एक और कॉमेडी फ़िल्म साइन करने जा रहे हैं ।

अक्षय कुमार ने इसलिए मुदस्सर अज़ीज़ की कॉमेडी ड्रामा को ‘हां’ कहा, अगले साल से शुरू करेंगे शूटिंग

अक्षय कुमार की अगली फ़िल्म कॉमेडी

मुदस्सर अज़ीज़ की आगामी फ़िल्म के लिए अक्षय ने हामी भर दी है । जब अक्षय ने फ़िल्म के विषय को सुना तो उन्हें ये इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे करने के लिए अपनी मंज़ूरी दे दी । एक अखबार की मानें तो, अक्षय हमेशा की तरह रियल लाइफ कहानियों और मनोरंजनक फिल्मों के बीच संतुलन बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जिस कारण उन्होंने मुदस्सर अजीज की फिल्म साइन की है । मुदस्सर अजीज की आने वाली फिल्म की शूटिंग अगले साल जुलाई में शुरू होगी ।

कहा तो ये भी जा रहा है अक्षय जल्द ही एक एक्शन थ्रिलर और एक सोशल कॉमेडी फ़िल्म भी साइन कर सकते हैं । मुदस्सर अज़ीज़ ने इससे पहले हैप्पी भाग जाएगी और पति पत्नी और वो के रीमेक को बनाया था ।

अक्षय की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो, वह जहां उनकी एक्शन थ्रिलर सूर्यवंशी अपनी रिलीज के लिए प्रतीक्षा कर रही है वहीं अभिनेता ने हाल ही में अपनी आगामी स्पाई ड्रामा बेल बॉटम की शूटिंग पूरी की और अब वह पृथ्वीराज की शूटिंग में बिजी हो गए हैं । इसके बाद वह अतरंगी रे और बच्चन पांडे की शूटिंग करेंगे ।