बॉलीवुड कलाकार जहां अपने अभिनय के लिए तो लोकप्रिय होते ही हैं साथ ही अपनी लग्जरी लाइफ़ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं । पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड कलाकारों के नए आलीशान घर लेने की खबरें लगातार आ रही हैं । और अब अमिताभ बच्चन, अर्जुन कपूर के बाद अभिनेता अजय देवगन और काजोल ने भी मुंबई में करोड़ों का एक नया बंग़ला खरीदा है । जुहू की पॉश सोसाइटी में स्थित अजय देवगन के इस बंगले की कीमत 60 करोड़ रुपए बताई जा रही है ।

अजय देवगन और काजोल ने मुंबई के पॉश इलाके में खरीदा 60 करोड़ रु का आलीशान बंगला

अजय देवगन ने खरीदा नया बंगला

खबरों की मानें तो, अजय देवगन ने जुहू में स्थित अपने मौजूदा घर 'शांति' से कुछ ही दूरी पर नया बंगला लिया है । ये बंगला 5310 स्कवायर फ़ुट का है । कहा जा रहा है कि अजय पिछले 1 साल से नए बंगले की तलाश में थे और अब उनकी ये तलाश पूरी हो गई है ।

खबरों के अनुसार कपोल कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी ने 7 मई को बंगला वीना वीरेंद्र देवगन और विशाल उर्फ अजय देवगन के नाम पर ट्रांसफर कर दिया । हालांकि कुछ खबरों में कहा जा रहा है कि बंगले की कीमत तो 65 से 70 करोड़ रु है लेकिन महामारी के चलते देवगन फ़ैमिली को डिस्काउंट मिल गया । अजय के पड़ोस में अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, धमेंद्र और अमिताभ बच्चन के भी बंगले हैं ।

बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी 31 करोड़ का एक नया डुप्लेक्स खरीदा है । महानायक ने दिसंबर 2020 में प्रॉपर्टी ये खरीदी थी, लेकिन इसे अप्रैल 2021 में रजिस्‍टर कराया गया है । 5184 वर्गफुट एरिया वाले इस डुप्लेक्स के लिए उन्‍होंने 62 लाख रुपये की स्‍टांप ड्यूटी का भुगतान किया है ।

इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर ने भी बांद्रा में फ़्लैट खरीदा जिसकी कीमत 20 करोड़ रु बताई जा रही है ।