एक तरफ़ देश में कोरोना वैक्सीनेशन की प्रक्रिया तेजी से चल रही है वहीं देश में एक बार फ़िर कोरोना वायरस की दूसरी लहर चिंता का विषय बन गई है । देश के कई सारे राज्यों में लगातार कोरोना के पॉजिटिव केसेज में वृद्धि देखने को मिल रही है जिसमें महाराष्ट्र सबसे आगे है । बॉलीवुड कलाकार भी अब इससे बच नहीं पा रहे हैं । एक के बाद एक कई बॉलीवुड स्टार्स के बाद अब सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण और बहु श्वेता अग्रवाल भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं । कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आमिर खान ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है । मशहूर सिंगर और इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी ।

आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन

आदित्य नारायण और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव

आदित्य ने अपनी पोस्ट में लिखा, “सभी को नमस्कार ! दुर्भाग्य से, मेरी पत्नी श्वेता और मैंने कोविड-19 का टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । हम लोग अभी क्वारंटीन में हैं । आप कृपया सुरक्षित रहें, प्रोटोकॉल का पालन जारी रखें और हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें । यह भी गुजर जाएगा।”

बता दें कि आदित्य बीते साल 1 दिसंबर को श्वेता अग्रवाल संग शादी के बंधन में बंधे थे । परिवार और कुछ करीबियों की मौजूदगी में आदित्य ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ सात फेरे लिए थे, जिसके कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हुए थे ।

गौरतलब है कि अब तक कई सेलीब्रेटी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं । बॉलीवुड सितारों का कोरोना पॉजिटिव होना, थमने का नाम नहीं ले रहा है । आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आमिर खान, आर. माधवन, फ़ातिमा सना शेख समेत कई बॉलीवुड सितारें कोरोना संक्रमित हो चुके हैं ।