बॉलीवुड के फ़ेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण एक बार फिर सोशल मीडिया पर फ़ैंस के साथ अपने ग़लत बिहेवियर को लेकर ट्रोल हो रहे हैं । छत्तीसगढ़ के कॉलेज में एक कॉन्सर्ट को होस्ट करने पहुँचे आदित्य नारायण ने भरे कॉन्सर्ट के बीच अपने फैन के साथ बदसलूकी की और उसका फोन छीनकर फेंक दिया । इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ हर कोई उन्हें ट्रोल करने लगा ।

आदित्य नारायण ने LIVE कॉन्सर्ट के बीच फैन के साथ की बदसलूकी ; पहले मारा फिर फोन छीनकर फेंका ; अब सोशल मीडिया पर हो रहें ट्रोल

आदित्य नारायण अपने ग़लत बिहेवियर को लेकर हुए ट्रोल

छत्तीसगढ़ के भिलाई कॉलेज में एक कॉन्सर्ट आयोजित किया गया था जिसमें होस्ट के रूप में आदित्य को इन्वाइट किया गया था । इस दौरान कई म्यूजिक लवर्स मौजूद थे । कॉन्सर्ट के दौरान आदित्य  शाहरुख खान की फिल्म डॉन का गाना गा रहे थे तभी बीच में वह अपना आपा खो देते हैं और उनकी परफॉरमेंस रिकॉर्ड कर रहे फैन के हाथ से उसका फ़ोन छीनकर दूर फेंक देते हैं । इतना ही नहीं इस दौरान आदित्य अपने उस फैन के हाथ पर मारते हुए भी वायरल वीडियो में नज़र आ रहे हैं ।

36 साल के आदित्य का ये बुरा बर्ताव देख वहां मौजूद दर्शक हैरान हो जाते हैं । वीडियो वायरल होते ही आदित्य सोशल मीडिया पर भी बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं । हालाँकि आदित्य ने ऐसा क्यों किया इसे लेकर अभी तक कुछ क्लियर नहीं है । लेकिन फ़ैंस उनके इस बिहेवियर से बिल्कुल खुश नहीं हैं ।

बता दें कि इससे पहले भी जब आदित्य छत्तीसगढ़ गए थे तो विवादों में आ गए थे । उनकी एयरपोर्ट स्टाफ के साथ रायपुर में फाइट हो गई थी । 2017 में उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो स्टाफ के साथ बहसबाजी करते हुए दिख रहे थे ।