बॉलीवुड में अब एक और स्टारकिड लॉन्च होने जा रहा है और वो और कोई नहीं बल्कि आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान हैं । जुनैद खान जल्द ही यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बनने वाली फ़िल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे । यह फ़िल्म भी यशराज फ़िल्म्स की 50वीं वर्षगांठ का एक हिस्सा है । इस फ़िल्म में जुनैद के अपोजिट शरवरी वाघ फ़ीमेल लीड में नजर आएंगी । और अब सुनने में आ रहा है कि जुनैद और शरवरी की फ़िल्म का नाम, फ़िलहाल के लिए फ़ाइनल हो गया है । फ़िल्म की शूटिंग फ़रवरी 2021 से शुरू होने की उम्मीद है ।

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फ़िल्म महाराज में जयदीप अहलावत बनेंगे धार्मिक गुरु, ऐसी होगी फ़िल्म की कहानी

जुनैद खान की फ़िल्म महाराज

जुनैद और शरवरी की इस फ़िल्म का नाम महाराज है, जो फ़िलहाल के लिए रखा गया है । इस फ़िल्म को हिचकी के डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे । और अब इस फ़िल्म की स्टारकस्ट में एक और नाम जुड़ गया है और वो है वेब सीरिज पाताललोक के एक्टर जयदीप अहलावत । खबरों की मानें तो, जयदीप अहलावत फ़िल्म में धार्मिक गुरु जादूनाथजी बृजरतनजी महाराज का किरदार अदा करेंगे जिस पर अपनी महिला भक्तों के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगा है । यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित बताई जाती है जिसमें जुनैद समाज सुधारक और अखबार के संपादक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे ।

कहा जा रहा है कि यह फिल्म साल 1862 के एक लिबेल केस के इर्द-गिर्द घूमती है, जो धार्मिक गुरु जदुनाथजी बृजरतनजी महाराज ने गुजरात के पत्रकार करसदास मूलजी के खिलाफ किया था । अपने आर्टिकल में उन्होंने पुष्टिमार्ग या वल्लभाचार्य सम्प्रदाय नामक हिंदू संप्रदाय के मूल्यों पर सवाल उठाया था । खास रूप से यह आरोप लगाया गया था कि जादुनाथजी की महिला अनुयायियों के साथ यौन संबंध थे और पुरुषों को धार्मिक गुरु के साथ सेक्स के लिए अपनी पत्नी की पेशकश करके अपनी भक्ति साबित करने की बात कही जाती थी । इस आर्टिकल से धार्मिक प्रमुख के उपासकों के बीच बड़ी हलचल पैदा हुई थी ।

शरवरी वाघ की बात करें तो वह यशराज की ही एक और फ़िल्म बंटी और बबली 2 से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं, इस फ़िल्म में उनके साथ सैफ़ अली खान, रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे ।