हर गुजरते दिन के साथ आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा अपनी थिएट्रिकल रिलीज के करीब पहुंच रही है और दर्शकों के लिए अब इस फिल्म को देखना का इंजतार मुश्किल होता जा रहा है । लाल सिंह चड्ढा को लेकर स्टार्स का भी एक्साइमेंट देखने लायक है और यह कहना जल्दबाजी नहीं होगी कि आमिर खान की सभी फिल्मों की तरह, लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज के 6 महीने बाद ओटीटी पर उपलब्ध होगी ।

df0d3baa-7b80-43fd-98fb-faa2d810709f

आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान की सभी फिल्में पहले सिनेमाघरों में रिलीज होती है और बाद में ओटीटी पर रिलीज की जाती है, ताकि दर्शक अपनी पसंद की स्क्रीन पर और अपने घर के कम्फर्ट के साथ फिल्म को एंजॉय कर सकें ।

लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन्स के लिए की गई हर कोशिश सराहनीय है । फैन्स के लिए फिल्म के ट्रेलर, साउंडट्रैक, म्यूजिक वीडियो से लेकर फिल्म से जुड़ी हर खबर काफी अहम है और फिल्म देखने के लिए उन्हें एक्साइट करने के लिए भी काफी है ।

इस बीच लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को हर तरफ प्यार मिल रहा है। दर्शक आमिर खान के जरिए लाल सिंह चड्ढा की जीवन यात्रा को देखने के लिए उत्सुक हैं ।

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। ये फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है । लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है ।