आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की अधूरी शूटिंग को पूरा करने में जुटे हुए हैं । लेकिन इन दिनों आमिर ने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोक दी है क्योंकि वह अपने दोस्त अमीन हाजी की फ़िल्म के लिए एक डांस नंबर शूट कर रहे हैं । इस डांस नंबर में आमिर खान के साथ एली अवराम नजर आएंगे जिसकी शूटिंग 4 दिनों के लिए जयपुर में होगी । वहीं अब सुनने में आ रहा है कि आमिर खान अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी करना शुरू कर दिया है ।

आमिर खान की अगली फ़िल्म हो सकती है स्पोर्ट्स बेस्ड, शुभ मंगल सावधान के डायरेक्टर के साथ शुरू की बातचीत

आमिर खान अगली फ़िल्म की तैयारी में जुटे

खबरों की मानें तो, आमिर अपनी अगली फ़िल्म के लिए शुभ मंगल सावधान के डायरेक्टर आर एस प्रसन्ना के साथ बातचीत कर रहे हैं । यह एक तरह से स्पोर्ट्स बेस्ड फ़िल्म होगी जिसमें ह्यूमर, इमोशंस जैसे कई रूप देखने को मिलेंगे । आमिर और आर एस प्रसन्ना इसके लिए कई बार मुलाकात कर चुके हैं और आमिर को आर एस प्रसन्ना का आईडिया काफ़ी अच्छा भी लगा है । जल्द ही इस फ़िल्म को लेकर और अन्य जानकारी भी सामने आएगी ।

लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के बाद आमिर गुलशन कुमार की बायोपिक फ़िल्म मोगुल की शूटिंग शुरू करेंगे और इसी के साथ लाल सिंह चड्ढा के पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी देखेंगे ।

लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो, आमिर खान प्रोडक्शन्स की यह फ़िल्म वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत है, जिसमें आमिर और करीना कपूर खान मुख्य भूमिका निभा रहे है, वही मोना सिंह एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगी । यह अतुल कुलकर्णी द्वारा अनुकूलित और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है । फ़िल्म के लिए म्यूजिक की रचना प्रीतम ने की है और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित है । यह फ़िल्म अगले साल 2021 में क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।