टीवी का सबसे चर्चित और लोकप्रिय टीवी शो, तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी की दुनिया का सबसे लंबा चलने वाला शो है । इस शो के हर किरदार ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है । शो में दयाबेन का रोल दर्शकों का सबसे फेवरेट किरदार में से एक है । दयाबेन के किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने पर्सनल वजह से शो से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था । लेकिन शो में दर्शकों को उनकी कमी बहुत खली । कई बार खबरें आई कि दिशा वकानी शो में वापसी कर रही हैं तो कभी खबर आई कि दयाबेन के किरदार के लिए दिशा वकानी को कोई अन्य एक्ट्रेस रिप्लेस करने वाली है । लेकिन फ़ाइनली अब कंफ़र्म हो गया है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन का किरदार वापसी करेगा ।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस लौटेगा दयाबेन का किरदार, प्रोड्यूसर असित मोदी ने किया कंफ़र्म, दिशा वकानी के कमबैक पर अभी भी सस्पेंस

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कमबैक करेंगी दिशा वकानी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा, के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने ये ऐलान कर दिया है कि दयाबेन का किरदार शो में वापसी करेगा, अब चाहें उसे दिशा वकानी करें या कोई और एक्ट्रेस । हाल ही में असित मोदी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में दयाबेन की वापसी से जुड़े सवाल पर खुलकर बातचीत की ।

उन्होंने कहा, “मुझे अभी तक नहीं पता कि क्या दिशा वकानी दयाबेन के किरदार में लौटेंगी या नहीं. हमारे अभी भी दिशा जी के साथ अच्छे ताल्लुक हैं, हम एक परिवार की तरह हैं । लेकिन अब वो शादीशुदा हैं और उनका बेबी है । हर कोई अपनी जिम्मेदारियों में बिजी है । हम सभी की पर्सनल लाइफ है, तो मैं उसपर कुछ कमेंट नहीं करूंगा । लेकिन जो भी दिशा बेन या निशा बेन हो, लेकिन आपको यकीनन दयाबेन देखने को मिलेंगी । पहले जितना एंटरटेनमेंट देने के लिए हम अपना बेस्ट करेंगे ।”

शो में दयाबेन की जगह कोई और नहीं भर पाया

बता दें कि दिशा वकानी ने कई सालों तक दयाबेन के रूप में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया, लेकिन 2017 में उन्होंने इस शो से ब्रेक लिया था । इसके बाद से ही शो में दयाबेन की जगह कोई और नहीं भर पाया ।

पिछले कुछ समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगातार सुर्खियों में बना हुआ ह । हाल ही में खबर आई थी कि तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा ने इसे अलविदा कह दिया है । इसी के कुछ दिन बाद ही खबर आई कि ग्लैमरस अदाओं का तड़का लगाने वाली बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता भी शो को छोड़ रही हैं । इन खबरों ने फैंस को काफी निराश कर दिया था । इसी बीच अब शो के निर्माता असित मोदी एक खुशखबरी लेकर आए हैं ।